7 की मौत: दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत….बस और बोलेरो में हुई भीषण टक्कर…. भिड़ंत के बाद बस पलटी, 30 से ज्यादा यात्री जख्मी

पीलीभीत 17 अक्टूबर 2020।पीलीभीत में नेशनल हाईवे- 30 पर आज तड़के एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बस और बोलेरो की भीषण टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गई और 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बोलेरो के ड्राइवर को सुबह सुबह नींद की झपकी आ गई। इस दौरान उसने चलती बस में टक्कर मार दी, जिससे बस पलट गई. इस दुर्घटना में बस में बैठे 6 यात्री और बोलेरो में बैठे 1 शख्स की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि पीलीभीत जिले के पुराणपुर इलाके में बस और बोलेरो में भीषण टक्कर हुई तो आसपास के लोग दहल गए.इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. राहत और बचाव का कार्य किया जा रहा है. पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने हादसे में 7 लोगों की मौत की पुष्टि की है।

हालांकि मरने वालों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. अभी तक इस हादसे की वजह का भी पता नहीं लग पाया है. किस वजह से यह हादसा हुआ है, इस बात का पता लगाने के लिए पुलिस टीम मौके पर जांच पड़ताल जुट गई है.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.