Begin typing your search above and press return to search.

7 की मौत : दर्दनाक सड़क हादसे में गर्भवती महिला समेत 7 की मौत…. खड़े ट्रक से SUV की हुई जोरदार टक्कर… हादसे के बाद गाड़ी खायी में पलटी

7 की मौत : दर्दनाक सड़क हादसे में गर्भवती महिला समेत 7 की मौत…. खड़े ट्रक से SUV की हुई जोरदार टक्कर… हादसे के बाद गाड़ी खायी में पलटी
X
By NPG News

कलबुर्गी 27 सितंबर 2020। एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक गर्भवती महिला समेत 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा कर्नाटक के कलबुर्गी जिले का है। जहां एक एक तेज रफ्तार SUV और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गयी। हादसे के बाद कार और ट्रक और दोनों ही खायी में लुढ़क गयी।

जानकारे के मुताबिक सांवलागी गांव के पास एक ट्रक खड़ा था, उसी ट्रक में आ रही एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद कार पलट गयी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गयी, स्थानीय लोगों ने किसी तरह से राहत पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन कार सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

मृतकों की पहचान 25 वर्षीय गर्भवती महिला इरफाना बेगम, रूबिया बेगम (50), अबेदबी (50), जयचुनबी (60), मुनीर (28), मोहम्मद अली (38) और शौखत अली (29) के रूप में हुई है। कालाबुरागी शहर के ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा अभी इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि कर्नाटक में सड़क हादसे का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी राज्य में कई सड़क हादसे हो चुके हैं। इससे पहले भी कर्नाटक के तुमकुरु में एक बड़ा सड़क हादसा हो चुका है। इस हादसे में महिलाओं और बच्चों सहित 13 लोग मारे गए थे। हादसे में पांच लोग भी गंभीर रुप से घायल हुए थे।

Next Story