65 नये मरीज : छत्तीसगढ़ में अब मरीजों का आंकड़ा 3900 के करीब…. रायपुर में आज भी कोरोना का कहर रहा जारी, मिले प्रदेश में सर्वाधिक मरीज… इन जिलों से भी मिले नये संक्रमित ..

रायपुर 11 जुलाई 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना फुल ऑन है। प्रदेश में आज अभी तक कोरोना के 65 नये मरीज सामने आये हैं। राजधानी रायपुर कोरोना के आज भी सबसे ज्यादा मरीज मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक रायपुर में आज एक साथ 36 नये कोरोना मरीज मिले हैं। प्रदेश में अब कुल मरीजों की संख्या 3897 पहुंच गयी है। प्रदेश में कुल एक्टिव केस 810 हो गया है। वहीं आज कुल 42 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है।

वहीं अन्य जिलों की बात करें बिलासपुर में 6 और बस्तर में 9, कोरिया में चार, सरगुजा में तीन, कोरबा-नारायणपुर से 2-2, कांकेर, धमतरी और दुर्ग से 1-1 नये मरीज मिले हैं। इससे पहले शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में सर्वाधिक 166 कोरोना मरीज मिले थे।जिसके बाद कोरोना का कुल आंकड़ा बढ़कर 3832 हो गया था। शुक्रवार को प्रदेश में दो संक्रमितों की मौत हुई थी। एक मौत राजनांदगांव और दूसरी मौत रायगढ़ में हुई थी। रायगढ़ में जांजगीर से भर्ती कराये गये मरीज की मौत हुई थी।

Spread the love