Begin typing your search above and press return to search.

पाकिस्तान से 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजेटिव….न्यूजीलैंड दौरे पर गयी है टीम, अभ्यास के पहले ही टीम को लगा झटका… इससे पहले भी 11 खिलाड़ी हो चुके हैं पॉजेटिव

पाकिस्तान से 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजेटिव….न्यूजीलैंड दौरे पर गयी है टीम, अभ्यास के पहले ही टीम को लगा झटका… इससे पहले भी 11 खिलाड़ी हो चुके हैं पॉजेटिव
X
By NPG News

नयी दिल्ली 26 नवंबर 2020। पाकिस्तान क्रिकेट के लिए बुरी खबर है. न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तानी टीम के 6 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस वजह से टीम की ट्रेनिंग रोक दी गई है. बाबर आजम की अगुवाई में 53 सदस्यीय पाकिस्तानी टीम मंगलवार को न्यूजीलैंड पहुंची और 14 दिन के क्वारनटीन पर है.

न्यूजीलैंड बोर्ड ने कुछ खिलाड़ियों पर प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप भी लगाया है. न्यूजीलैंड हेल्थ ने बताया कि सीसीटीवी पर टीम के कई सदस्यों को पृथकवास नियमों का उल्लंघन करते पाया गया. इसके बाद टीम को चेतावनी दी गई है.

उधर, न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी कर पाकिस्तान के खिलाड़ियों के संक्रमण की पुष्टि की. हालांकि उसने संक्रमित खिलाड़ियों के नाम नहीं बताए. उसने कहा कि इन छह में से दो नतीजे पुराने और चार नए मामले हैं. इन सभी खिलाड़ियों को क्वारनटीन केंद्र भेज दिया गया है.

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा, ‘पाकिस्तानी टीम फिलहाल अभ्यास नहीं कर सकेगी. जांच पूरी होने तक अभ्यास पर रोक लगा दी गई है.’

देश के स्वास्थ्य महानिदेशक एशले ब्लूमफील्ड ने कहा, ‘न्यूजीलैंड आकर क्रिकेट खेलना सौभाग्य की बात है, लेकिन अपने स्टाफ और अपने समुदायों को कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए बनाए गए नियमों का पालन बहुत जरूरी है. हमने टीम को अंतिम चेतावनी दे दी है.’ इससे पहले इंग्लैंड दौरे से पूर्व पाकिस्तान के 10 क्रिकेटर पॉजिटिव पाए गए थे.

Next Story