Begin typing your search above and press return to search.

6 लोग ज़िंदा जले: सिलेंडर फटने से माता- पिता और चार बच्चे की जलने से मौत, इलाके में फैली सनसनी…

6 लोग ज़िंदा जले: सिलेंडर फटने से माता- पिता और चार बच्चे की जलने से मौत, इलाके में फैली सनसनी…
X
By NPG News

नयी दिल्ली 29 अप्रैल 2021। दिल्ली के बिजवासन इलाके में एक ट्रांसफार्मर में लगी आग नजदीक की दो झुग्गियों में फैल गई जिससे गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से गुरुवार तड़के एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में से चार नाबालिग हैं। अधिकारियों ने बताया कि उन्हें वाल्मिकी कॉलोनी में एक ट्रांसफार्मर में आग लगने के बारे में देर रात साढ़े 12 बजे सूचना मिली जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची। बाद में पुलिस को वाल्मिकी कॉलोनी में सिलेंडर विस्फोट की सूचना मिली।

अधिकारियों ने बताया कि उन्हें वाल्मिकी कॉलोनी में एक ट्रांसफार्मर में आग लगने के बारे में देर रात साढ़े 12 बजे सूचना मिली जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची। बाद में पुलिस को वाल्मीकि कॉलोनी में सिलेंडर विस्फोट की सूचना मिली। अधिकारियों ने बताया कि ट्रांसफार्मर में आग लग गई और उसकी लपटें तेजी से पास में स्थित दो झुग्गियों तक फैल गई जिससे एलपीजी सिलेंडर में विस्फोट हो गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिलेंडर विस्फोट में कमलेश (37), उसकी पत्नी बुधानी (32), उनकी 16 और 12 साल की दो बेटियों तथा छह और तीन साल के दो बेटों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि दमकल अधिकारियों के साथ मिलकर पुलिस कर्मियों ने शवों को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए सफदरजंग अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story