Begin typing your search above and press return to search.

11 नये मरीज- ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ के इन जिलों में 11 नये मरीज मिले… प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या हुई 67….इन 2 जिले में आज सुबह 7 नये संक्रमित मिले… अब प्रदेश में कुल…

11 नये मरीज- ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ के इन जिलों में 11 नये मरीज मिले… प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या हुई 67….इन 2 जिले में आज सुबह 7 नये संक्रमित मिले… अब प्रदेश में कुल…
X
By NPG News

रायपुर 21 मई 2002। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित मरीजों का मिलना जारी है। बुधवार को 14 नये मामले सामने आने के बाद गुरुवार की सुबह भी 11 नये पॉजेटिव मरीज मिले। राजनांदगांव में 4 और जांजगीर में 3 नये मरीज आये हैं। इससे पहले बस्तर में भी आज पहला मामला सामने आया। प्रदेश में अब संक्रमित एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 67 हो गयी है। जानकारी के मुताबिक आज सुबह बस्तर में 1, रायपुर में 1, जांजगीर में 3 और बालोद में 1, राजनांदगांव में 4 नये मरीज मिले। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। वहीं एक अन्य मरीज सरगुजा में मिला है। राजधानी रायपुर के सड्डू इलाके में एक कोरोना पॉजेटिव मिला है। इसका इलाज मेकाहारा में चल रहा था।

बालोद में कुल 14 मरीज

बालोद में संक्रमित मिला मरीज मुंबई से लौटा था और बालोद लौटने के बाद उन्हें क्वारंटीन करके रखा गया था, जहां से सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। मरीज को अब रायपुर एम्स में भर्ती कराने की तैयारी चल रही है। प्रदेश में अब कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 117 हो गयी है।

बालोद में कुल मरीजों की संख्या अब जहां 14 हो गयी है, वहीं अन्य जिलों की बात करें तो दुर्ग में 10, राजनांदगांव में 6, कर्वधा में 8, रायपुर में 7, बलौदाबाजार में 8, गरियाबंद में 1, बिलासपुर में 6, रायगढ़ में 5, कोरबा में 29, जांजगीर में 14, मुंगेली में 1, सरगुजा में 3, कोरिया में 1, सूरजपुर में 7, कांकेर में एक मरीज मिला है।

कांकेर में मिला मरीज

…अब बस्तर में भी कोरोना की इंट्री हो गयी है। बस्तर में कोरोना का पहला केस सामने आया है। ये मरीज कांकेर का रहने वाला है और प्रवासी मजदूर है। पिछले दिनों मुंबई से लौटने के बाद RTPCR टेस्ट के लिए युवक का सैंपल अस्पताल में भेजा गया था, डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में एक सैम्पल की पीसीआर जांच रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। बस्तर कलेक्टर अय्याज तम्बोली ने ये जानकारी दी है।इससे पहले कल एक ही दिन में 14 नये मरीज मिले थे। कल बिलासपुर में देर रात 5 नये मरीज मिले थे, वहीं रायगढ़ में तीन, बालोद में 2, बलौदाबाजार में 2, राजनांदगांव व सरगुजा में 1-1 नये मरीज मिले थे।

Next Story