Begin typing your search above and press return to search.

स्कूल की दीवार गिरने से 6 लोगों की मौत, तीन घायल, गांव में मचा कोहराम

स्कूल की दीवार गिरने से 6 लोगों की मौत, तीन घायल, गांव में मचा कोहराम
X
By NPG News

नईदिल्ली 8 मार्च 2021. बिहार के खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के चैधा बन्नी गांव में सोमवार को हुए एक दर्दनाक हादसे में छह लोगों की मौत हो गयी. सरकारी स्कूल का दीवार टूटकर गिरने से एक दर्जन से अधिक लोग मलबे में दब गए. मलबे में दबने से छह लोगों की मौत हो गई और तीन लोग जख्मी हो गए. जख्मी धर्मेन्द्र कुमार सहित तीन लोगों का इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है. इधर, एक ही गांव के छह लोगों की मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया है.

मिली जानकारी के अनुसार महेशखूंट थाना क्षेत्र के चंडी टोला चैधा बन्नी गांव में स्कूल की दीवार सोमवार की शाम लगभग चार बजे टूट कर गिर गया. दिवार टूटते ही समीप लगभग एक दर्जन लोग दीवार के मलबे में दब गए. घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई. गांव में कोहराम मच गया. इस बीच पुलिस प्रशासन द्वारा राहत और बचाव का कार्य शुरू कर दिया.

बताया जाता है कि हादसे में चैधा बन्नी गांव निवासी मृतकों में स्व. फुलो पासवान का पुत्र प्रमोद पासवान, बिजो पासवान का पुत्र शनिदेव पासवान, हरदयाल गांव निवासी स्व. सिकन्दर सिंह का पुत्र शिवशंकर सिंह, विन्देश्वरी शर्मा का पुत्र ललित कुमार शर्मा, श्रीकांत तांती का पुत्र छैला तांती, नित्यानंद तांती का पुत्र झुलन तांती की मौत हो गई.

Next Story