Begin typing your search above and press return to search.

सड़क हादसे में 6 की मौत: शिक्षक भर्ती परीक्षा में शामिल होने जा रहे 11 लोगों से भरी वैन ट्रक से टकराई, 6 की मौत, पांच गंभीर….

सड़क हादसे में 6 की मौत: शिक्षक भर्ती परीक्षा में शामिल होने जा रहे 11 लोगों से भरी वैन ट्रक से टकराई, 6 की मौत, पांच गंभीर….
X
By NPG News

जयपुर 25 सितम्बर 2021. जयपुर के चाकसू में शनिवार सुबह NH-12 निमोडिया मोड़ पर ट्रक और वेन की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को चाकसू के सैटेलाइट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मारे गए सभी लोग वैन में सवार थे। इनमें वैन का ड्राइवर भी शामिल है। बताया जा रहा है कि सभी मृतक राजस्थान टीचर्स इलिजिविलिटी टेस्ट (REET) परीक्षा देने के लिए बारां से सीकर जा रहे थे। वैन में 11 लोग सवार थे। सभी लोग रीट की परीक्षा में शामिल होने के लिए बारां से सीकर जा रहे थे। रास्ते में अनियंत्रित होकर वैन ने ट्रॉले में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी 5 लोगों को महात्मा गांधी व सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग -12 निमोडिया मोड पर ट्रक और वेन में टक्कर होने से यह हादसा हुआ है। वैन में सवार सभी लोग नींद में थे। इसी दौरान चालक को भी नींद की झपकी लग गई। इस कारण वैन की सामने से आ रहे ट्रक से भिडंत हो गई। ट्राला और वैन में हुई तेज भिडंत की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण हाईवे पर पहुंचे।

भिडंत इतनी जबरदस्त थी कि वैन ट्रक के अंदर जा घुसी। वैन की छत पूरी तरह से दब गई । इस कारण वैन में बैठे युवक बुरी तरह से फंस गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने ग्रामीणों की सहायता से शवों को बाहर निकाला। वैन की छत और दरवाजे को काटा गया। क्रेन की मदद से वेन को ट्राला के नीचे से बाहर निकाला गया।

शवों के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर मृतकों की पहचान बारां जिले के गोरधनपुरा और नयापुरा गांव के निवासियों के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार मृतकों में विष्णु नाग, तेजाराम, सत्यनारायण, वेदप्रकाश, सुरेश और दिलीप शामिल हैं। वहीं नरेंद्र, अनिल, भगवान, हेमराज और जोरावर घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जाती है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मृतकों के प्रति संवेदना जताई है।

Next Story