Begin typing your search above and press return to search.

दर्दनाक सड़क हादसे में 6 की मौत……लॉरी और ऑटोरिक्शा में हुई जोरदार टक्कर….8 लोग दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी

दर्दनाक सड़क हादसे में 6 की मौत……लॉरी और ऑटोरिक्शा में हुई जोरदार टक्कर….8 लोग दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी
X
By NPG News

कृष्णा 14 मार्च 2021। एक दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गयी, जबकि कई लोग घायल हो गये। घटना आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में हुई है। कृष्णा जिले में नुजिविदु के नजदीक रविवार सुबह एक सड़क हादसे में छह मजदूरों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि ये लोग विजयवाड़ा से 55 किलोमीटर दूर नुजिविदु के नजदीक लियोन टांडा नामक आदिवासी बस्ती के रहने वाले थे और ऑटो रिक्शे से नजदीकी गांव जा रहे थे तभी अज्ञात वाहन ने उनके ऑटो में टक्कर मार दी.

पुलिस ने बताया कि छह मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए. जिन्हें नुजिविदु और विजयवाडा के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. नुजिविदु के उप-खंड पुलिस अधिकारी श्रीनिवासुलु ने बताया कि मामला दर्ज कर टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है.

उस दर्दनाक सड़क दुर्घटना में मारे जाने वाले लोगों को जल्द मुआवजा दिया जाएगा. वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा बेहद खतरनाक था और बाकी लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं. घायल लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, घटना के बाद से वाहन चालक फरार चल रहा है.बता दें कि कल यानी शनिवार को राजस्थान में भी ऐसी ही दर्दनाक घटना घटी थी। दिल्ली से जैसलमेर घूमने जा रहे चार परिवारों के लोगों से भरी हुई बस जोधपुर के बाप थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे की शिकार हो गई।

Next Story