6 की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत : तेज रफ्तार कार आकर ट्रक से टकरायी, मौके पर ही 6 लोगों ने तोड़ा दम…. कार के उड़ गये परखच्चे

कन्नौज 13 फरवरी 2021। कार और ट्रक की भीषण टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गयी। ये दर्दनाक सड़क हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ है। जानकारी आयी है कि खड़े ट्रक में तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, इस हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत हो गयी है।  सभी कार सवार लखनऊ से मेहदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे थे. वहीं, सूचना के बाद स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मृतक के शवों को मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है. साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

तेलंगाना में सड़क हादसा

तेलंगाना के वारंगल ग्रामीण जिले में बुधवार को नहर में गिरे वाहन की चपेट में आने से एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। बताजा रहा है कि कंकापका गांव के पास यह हादसा हुआ। इसके अलावा नहर में तीन लोग बह गए। जबकि स्थानीय लोगों ने चौथे व्यक्ति को डूबने से बचा लिया। नदी में डूबे लोगों के शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला जा रहा है। मृतकों की पहचान श्रीधर, राकेश और सरस्वती के रूप में हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, ड्राइवर को संतुलन बिगड़ने के चलते यह हादसा हुआ।

मध्य प्रदेश के मुरैना में सड़क हादसा

दो साल की बच्ची सहित एक परिवार के तीन व्यक्तियों कि मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में सड़क हादसे में मौत हो गई पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। कुतरावली के पास वाहन के आपस में टकराने पर यह हादसा हुआ।

Spread the love