लिव रिलेशन में हुए बच्चे को अस्पताल में छोड़ महिला भाग निकली, मगर मां की ममता जागी तो अस्पताल दौड़ी चली आई

अंबिकापुर,21 फ़रवरी 2018। नवजात को छोड़ कर चली जाने वाली माँ वापस अस्पताल पहुँच गई है, प्रसव के तत्काल बाद बग़ैर किसी उपचार के कई मील के प्रवास ने उसकी स्थिति गंभीर कर दी है।अस्पताल में दर्ज रिकॉर्ड के आधार पर सद्य प्रसुता और उसके साथ लिव इन में रहने वासे प्रेमी को पुलिस ने हाज़िर करा लिया है। सद्य प्रसुता का उपचार जारी है, और पुलिस को बयान के लिए उसके ठीक होने का इंतज़ार है।
विदित हो कि बीते 18 दिसंबर ग्राम खुनसी की मुन्नी देवी नामक महिला गर्भवती युवती को लेकर अस्पताल आई थी और रात को बालिका के जन्म के बाद प्रसुता और साथ आई बुज़ुर्ग महिला ग़ायब हो गए, जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल में दर्ज रिकॉर्ड के आधार पर पता तलाश कर उन्हें ढूँढा और वापस बुलवाया।
फ़ौरी तौर पर जो जानकारी आई है उसके अनुसार युवती प्रेमी युवक के घर पर ही उसके साथ रहती थी,इसे आप प्रचलित भाषा में लिव इन कह सकते हैं। डेढ़ वर्ष के साथ के दौरान वह गर्भवती हुई, तो परिजनों ने नवजात को अस्पताल में इसलिए छोड़ दिया क्योंकि विवाह नही हुआ था।
प्रेमी छोटेलाल ने बच्ची को छोड़े जाने के फ़ैसले पर अफ़सोस जताया है, और अब बच्ची को साथ ले जाने की लिए हामी भरी है।
लेकिन फ़िलहाल सद्य प्रसुता की हालत गंभीर है, और पुलिस केवल इस तर्क पर सहमत नही है कि, विवाह नही हुआ इसलिए छोड़ गए, इसलिए पुलिस को भी प्रसुता के बयान का इंतज़ार है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.