57 IAS कोरोना पॉजेटिव : IAS अकादमी पर टूटा कोरोना का कहर…..कुल संक्रमितों आईएएस अफसरों की संख्या 57 पहुंची….सुबह तक 33 की ही रिपोर्ट आई थी पॉजेटिव

मसूरी 21 नवंबर 2020। कोरोना का कहर IAS अकादमी पर टूटा है। मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक एकेडमी  में कोरोना संक्रमित आईएएस अफसरों की संख्या अब बढ़कर 57 हो गयी है। इससे पहले सुबह ये खबर आयी थी कि 33 ट्रेनी आईएएस ही कोरोना संक्रमित मिले हैं, लेकिन अब 24 ट्रेनी आइएएस और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसकी पुष्टि एकेडमी के डायरेक्टर डॉ. संजीव चोपड़ा ने की है. खबर के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. प्रशासन और हेल्थ डिपार्टमेंट ने एकेडमी को पांच कंटेनमेंट जोन में बांटा है. एकेडमी को 48 घंटे के लिए सील करके सैनेटाइज किया जा रहा है.

बताया जाता है शनिवार की शाम एकेडमी के 57 ट्रेनी आइएएस के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई. एकेडमी के मुताबिक 95वें फाउंडेशन कोर्स के लिए सेंट्रल सर्विस के 428 ट्रेनी ऑफिसर कैंपस में हैं. कोरोना संक्रमित मिले ट्रेनी अधिकारियों को कोरेंटीन कर दिया गया है. अभी 150 लोगों की कोरोना जांच कराई गई. दूसरे ट्रेनी अधिकारियों की भी कोरोना संक्रमण की जांच कराए जाने की खबर है.

Spread the love