Begin typing your search above and press return to search.

5 शहीद: कर्नल-मेजर सहित 5 जवान मुठभेड़ में शहीद….2 आतंकी भी हुए ढेर…इलाके में इंटरनेट बन्द, जिस घर में आतंकी छुपे थे, उसे….

5 शहीद: कर्नल-मेजर सहित 5 जवान मुठभेड़ में शहीद….2 आतंकी भी हुए ढेर…इलाके में इंटरनेट बन्द, जिस घर में आतंकी छुपे थे, उसे….
X
By NPG News

जम्मू कश्मीर 3 मई 2020। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा से एक बड़ी खबर आ रही है। आतंकी और सेना में हुई मुठभेड़ में 3 जवान और 2 सेना के अफसर शहीद हो गए हैं। वहीं दो आतंकी भी इस हमले में ढेर कर दिये गए है। मुठभेड़ के बाद इलाके में सर्चिंग बढ़ा दी गयी है। सेना लगातार गश्त कर रही है।

शहीदों में एक कर्नल, एक मेजर, दो जवान और एक पुलिस अफसर शामिल हैं. इस दौरान जैश के दो आतंकी भी ढेर हुए हैं. पूरे इलाके में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. हंदवाड़ा में अब भी एनकाउंटर जारी है।

बता दें कि छंगमुल्ला इलाके में 5 से 6 आतंकियों के छिपे होने की सूचना थी. 24 तारीख को पाक अधिकृत कश्मीर से आतंकियों ने घुसपैठ की थी. जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया. इन आंतकियों के साथ सुरक्षा बलों की ये तीसरी मुठभेड़ है.

पुलिस के अनुसार हंदवाड़ा के चंज मोहल्ला में शनिवार को दोपहर बाद मुठभेड़ शुरू हुई। आतंकी घटनास्थल से फरार न हो जाएं, इसके लिए सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया। रिहायशी इलाका होने के चलते सुरक्षाबल एहतियात के साथ कार्रवाई कर रहे थे। वहीं, मुठभेड़ शुरू होने के बाद से हंदवाड़ा में इंटरनेट सेवा अस्थायी रूप से बंद है।

Next Story