Begin typing your search above and press return to search.

5 की मौत : कार-टेलर की भीषण टक्कर एक ही परिवार के 4 लोगों सहित 5 की मौत….9 साल का बच्चा जिंदा बचा…. लॉकडाउन में फंसी पत्नी और बच्चे को लेकर लौट रहा परिवार हादसे का हुआ शिकार

5 की मौत : कार-टेलर की भीषण टक्कर एक ही परिवार के 4 लोगों सहित 5 की मौत….9 साल का बच्चा जिंदा बचा…. लॉकडाउन में फंसी पत्नी और बच्चे को लेकर लौट रहा परिवार हादसे का हुआ शिकार
X
By NPG News

सिंहभूम(झारखंड) 10 जुलाई 2020। एक दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ जब लॉकडाउन में फंसी पत्नी और बच्चे को लेकर एक व्यक्ति वापस अपने घर लौट रहा था। ट्रेलर और कार के बीच हुई भीषण टक्कर में तीन लोगों ने जहां मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई। घटना पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा इलाके के मटियाल नेशनल हाइवे-49 की है। हादसे में एक 9 साल का बच्चा जिंदा बचा है, जबकि बाकी सभी कार सवार की मौत हो गयी है।

जानकारी के मुताबिक राजकुमार मौर्य नाम का एक व्यक्ति हल्दिया के एक कंपनी में काम करता था। लॉकडाउन के पहले उसकी पत्नी शशि मौर्य अपने दो बेटे आलोक और अभिलोक के साथ मायके गयी हुई थी। कोरोना की वजह से पत्नी और दो बच्चे वहीं फंसे रह गये। बुधवार को राजकुमार मोर्य ने एक किराये की कार ली और अपने दोस्त के साथ कार से उत्तर प्रदेश के फतेहपुर पहुंचा। इस दौरान कार को ड्राइवर राजू नायक चला रहा था। गुरुवार की दोपहर फतेहपुर पहुंचने के बाद वो उसी दिन हल्दिया के लिए निकल गया।

आज दोपहर जब वापस लौट रही कार जब बहरागोड़ा के मटियाल नेशनल हाइवे पर चल रही थी, उसी दौरान आगे चल रही टेलर को कार ने ओवरटेक करने की कोशिश की, इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गयी, जिसके बाद कार टेलर में जा घुसी। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वो टेर में आधा जा घुसी। हादसे में कार के चालक राजू नायक, राजकुमार मौर्य और राजकुमार के दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान कार चालक हल्दिया पश्चिम बंगाल निवासी 27 साल के राजू नायक, यूपी के फतेहपुर निवासी 45 साल के राजकुमार मौर्य, हल्दिया निवासी राजकुमार मौर्य के दोस्त, राजकुमार मौर्य की पत्नी 35 साल की शशि मौर्य, बेटा 14 साल का आलोक मौर्य के रूप में हुई है। जबकि राजकुमार मौर्य के 9 साल का अभिलोक मौर्य सुरक्षित है। शशि और आलोक मौर्य की हालत गंभीर थी जबकि अभिलोक मौर्या को मामूली चोट आई है।

Next Story