Begin typing your search above and press return to search.

5 भारतीय खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया में तोड़ा नियम, BCCI कर रहा जांच…

5 भारतीय खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया में तोड़ा नियम, BCCI कर रहा जांच…
X
By NPG News

नईदिल्ली 2 जनवरी 2021. भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा समेत 5 खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया में बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है। पृथ्वी शॉ, रिषभ पंत, शुभमन गिल और नवदीप सैनी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह होटल में खाना खाते नजर आ रहे हैं। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है और उनको टीम बायो बबल से बाहर जाने की इजाजत नहीं है। जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड इस वीडियो की जांच कर रही है।

पांच भारतीय खिलाड़ियों को मेलबर्न के बीबीक्यू रेस्टोरेंट में बैठकर खाना खाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। रेस्टोरेंट के स्टाफ ने इस बात की पुष्ठी ऑस्ट्रेलिया के अखबार सिडनी मॉर्निंग हेरार्ड और द एज को की है कि खिलाड़ी उनके यहां रेस्टोरेंट में आए थे। एक भारतीय फैन ने नए साल पर रोहित शर्मा और उनके साथी खिलाड़ियों के बिल का भुगतान किया है साथ ही इसको सोशल मीडिया पर भी शेयर किया।

नवलदीप सिंह ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके सामने की टेबल पर भारतीय खिलाड़ी बैठकर खाना खा रहे है। उन्होंने लिखा, मुझे यकीन नहीं हो रहा मेरे सामने भारतीय खिलाड़ी बैठे हैं। उनको इस बात का पता नहीं है कि मैंने उन सभी के खाने का बिल चुका दिया है। आगे उन्होंने बताया कि रोहित और रिषभ पंत ने खाने के पैसे लेने की गुजारिश की।

रोहित शर्मा ने कहा, आपको पैसे लेने पड़ेंगे भाई क्योंकि ये ठीक नहीं लगता। रिषभ पंत ने कहा अगर आप हमसे पैसे नहीं लेंगे तो हम आपके साथ फोटो नहीं खिंचवाएंगे। नवलदीप ने पैसे लेने से साफ मना करते हुए कहा हम आपके फैन हैं और इतना तो अपने स्टार खिलाड़ियों के लिए कर ही सकते हैं। बाद में जाते जाते पंत ने नवदीप की पत्नी को शुक्रिया कहा और तस्वीर भी खिंचवाई।

Next Story