Begin typing your search above and press return to search.

5 IAS के हवाले प्राइवेट हॉस्पिटल्स के बेड…. कोरोना के मद्देनजर प्राइवेट हास्पीटल की मनमनी की शिकायत कर सकते हैं… देखिये किस अफसर को क्या मिली है जिम्मेदारी

By NPG News

मुंबई 7 जून 2020। मुंबई में अस्पतालों की मनमानी पर रोक लगाने और प्राइवेट अस्पतालों की मानिटरिंग के लिए 5 IAS अफसरों को नियुक्त किया है। अगर कोई अस्पताल भर्ती करने से इंकार करता है या फिर बेड उपलब्ध नहीं कराता है तो इन अफसरों के पास शिकायत की जा सकती है। दरअसल देश में सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है। मरीज और मौत के आंकड़े इसी राज्य में सबसे ज्यादा है। अस्पताल भरे पड़े हैं और लगातार अस्पताल की मनमानी भी सामने आ रही है। इन अधिकारियों को दी गयी है जिम्मेदारी…

1. मदन नागरगोजे (2007 बैच के IAS अधिकारी)- इनके पास बॉम्बे हॉस्पिटल, सैफी, जसलोक, ब्रीच कैंडी, एचएन रिलायन्स, भाटिया, कॉनवेस्ट और मंजुला एस बदानी जैन अस्पताल और एसआरसीसी हॉस्पिटल की जिम्मेदारी है. इन अस्पतालों से संबंधित शिकायतों के लिए मदन नागरगोजे को उनके ईमेल आईडी- [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं.

2. अजित पाटील (2007 बैच के IAS अधिकारी)- इन्हें मसिना हॉस्पिटल, वोक्हार्ट हॉस्पिटल, प्रिन्स अली खान, ग्लोबल , केजे सोमैया, गुरु नानक और पीडी हिंदुजा हॉस्पिटल की जिम्मेदारी दी गई है. इन अस्पतालों से संबंधित शिकायतों के लिए अजित पाटील को उनके ईमेल आईडी- [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं.

3. राधाकृष्णन (2008 बैच के IAS अधिकारी)- इन्हें रहेजा, लीलावती, होली फैमिली, सेवन हिल्स हॉस्पिटल (रिलायन्स), बीएसईएस, सुश्रुषा हॉस्पिटल और होली स्पिरिट हॉस्पिटल सौंपा गया है. इन अस्पतालों से संबंधित शिकायतों के लिए राधाकृष्णन को उनके ईमेल आईडी- [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं.

4. सुशील खोडवेकर (2009 बैच के IAS अधिकारी)- कोहिनूर अस्पताल, हिन्दू सभा, एसआरवी चेंबूर, गैलेक्सी मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल, एलएच हिरानंदानी, सुराणा सेठिया और फोर्टीस अस्पताल की जिम्मेदारी इनके पास है. इसलिए इन अस्पतालों से संबंधित शिकायत के लिए सुशील खोडवेकर को उनके ईमेल आईडी- [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं.

5. प्रशांत नारनवरे (2011 बैच के IAS अधिकारी)-करुणा अस्पताल, कोकिलाबेन, संजीवनी, नानावटी, अपेक्स और अपेक्स सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल की जिम्मेदारी देखेंगे. इन्हें शिकायत भेजने के लिए- [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं.

Next Story