Begin typing your search above and press return to search.

4 की मौत : दो बसों के बीच भीषण टक्कर…..अब तक 4 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा यात्री घायल….तेज रफ्तार बस का टायर ब्लास्ट

4 की मौत : दो बसों के बीच भीषण टक्कर…..अब तक 4 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा यात्री घायल….तेज रफ्तार बस का टायर ब्लास्ट
X
By NPG News

अलीगढ़ 6 मार्च 2021। यूपी के अलीगढ़ में हरियाणा रोडवेज की दो बसों की आपस में टक्कर हो गई. इस हादसे में 4 लोगों की जान चली गई है. अलीगढ़ के जिलाधिकारी ने जानकारी दी है कि एक बस का टायर फटने से यह हादसा हुआ है. इस वजह से ही बस दूसरी बस से टकरा गई. इस एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई है और करीब 30 लोग घायल हैं. इनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना लोधा थाना इलाके के गांव करसुआ में हुई। अलीगढ़ की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज बस का अगला पहिया अचानक फट गया। जिससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार कर बिजली के पोल से टकराती हुई खैर की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज से जा टकराई।

बस से टकराते ही बस में बैठे 50 से अधिक यात्रियों की चीख-पुकार गूंजने लगी। यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर खेतों में काम कर रहे किसान एक साथ दौड़े और घायलों को बस से निकालकर इलाज के लिए अलीगढ़ भेजना शुरू किया।

तत्काल ही लोधा पुलिस को हादसे की सूचना दी। लोधा पुलिस ने खेतों में काम कर रहे किसानों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह भेजा।

तीन की मौके पर मौत हो गई है, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिला अस्पताल में 30 से अधिक घायल पहुंचे हैं। डीएम व एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Next Story