4 की मौत : दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत… तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरायी… मृतक में एक बच्चा भी शामिल, तीन एक ही परिवार के

बिलासपुर 10 अक्टूबर 2020। छत्तीसगढ़ में हादसों का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। लगातार सड़क दुर्घटनाओं की खबर आ रही है। शुक्रवार को रायगढ़ में दो बाइक सवार की मौत के बाद देर रात बिलासपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी। घटना उस वक्त हुई, जब एक तेज रफ्तार कार राहगीर को बचाने के चक्कर में खड़ी ट्रक से जा टकरायी, जिसके बाद कार सवार चार लोगों की मौत हो गयी, वहीं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। घायलों का इलाज सिम्स में चल रहा है।

घटना सरगांव थाना चौकी के बरमदेव ढावा के करीब की है। बिलासपुर अपने परिवारिक काम से गया हुआ रायपुर का एक परिवार वापस लौट रहा था। कार में उस वक्त 5 लोग सवार थे। तेज रफ्तार कार जैसे ही बरमदेव ढाबा के करीब पहुंची, गाड़ी के सामने अचानक दो लोग आ गये, जिसके बाद उन्हें बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पास खड़े ट्रक से जा टकरायी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार आधा ट्रक में घुस आयी, घटना में कार सवार तीन लोगों की और एक राहगीर की मौत हो गयी है। वहीं कार में सवार दो व्यक्ति को गंभीर हालत में सिम्स में भर्ती कराया गया है। हालांकि दुर्घटना के बाद एक व्यक्ति की ही मौके पर मौत हुई थी, जबकि बाकी के तीन लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा है। कार सवार मृतक रायपुर के गुढ़िय़ारी इलाके के रहने वाले हैं। मृतक में एक पांच साल का बच्चा भी शामिल है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.