Begin typing your search above and press return to search.

35 साल की विधायक ने लगवा लिया कोरोना वैक्सीन…….फेसबुक पर फोटो पोस्ट करते ही हुई ट्रोल….लोगों ने पूछा- 45 की हो गयी आप

35 साल की विधायक ने लगवा लिया कोरोना वैक्सीन…….फेसबुक पर फोटो पोस्ट करते ही हुई ट्रोल….लोगों ने पूछा- 45 की हो गयी आप
X
By NPG News

रायपुर 9 अप्रैल 2021। देश में अभी 45 से ज्यादा उम्र वालों को ही कोरोना का टीका लगाने का निर्देश है….लेकिन लगता है माननीयों के लिए ये निर्देश ठेंगे पर रख दिया गया है। अब संसदीय सचिव शकुंतला साहू को ही देख लीजिये। महज 35 साल की विधायक मैडम शकुंतला साहू को कोरोना वैक्सीन लग गया। चोरी-चुपके वैक्सीन लगवा लेती तो भी ये जुर्म ही था….लेकिन मैडम ने हिमाकत दिखाते हुए ना सिर्फ कोरोना का वैक्सीन लगवाया, बल्कि वैक्सीन लगाते फेसबुक पोस्ट भी कर दिया।

हद तो ये है कि जिस फेसबुक पर उन्होंने अपना टीका लगवाते फोटो पोस्ट किया है, उसी फेसबुक में उन्होंने अपनी जन्मतिथि 1987 लिखी है। मतलब गुणा गणित निकाला जाये तो मैडम की उम्र 35 साल की है, लेकिन 45 की भीड़ उन्होंने वैक्सीन की जुगत कहां से बैठा ली, ये एक बड़ा सवाल बन गया है।

अब सोशल मीडिया में वैक्सीन लगाती विधायक मैडम ट्रोल हो गयी है। लोग उनकी उम्र और फिर 45 प्लस बनाकर टीका लगाने को लेकर खूब ट्रोल कर रहे हैं। इधर एनपीजी पर खबर पोस्ट होते ही विधायक ने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया है।

दिलचस्प बात ये है कि कसडोल की विधायक शकुंतला साहू ने दो दिन पहले ही एक पोस्ट कर 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों कोरोना वैक्सीन लगाने की इजाजत देने की मांग की थी, लेकिन केंद्र से जब इस बारे में कोई दिशा-निर्देश नहीं मिला तो शकुंतला साहू ने फिर नियम-कानू को ठेंगे पर रखकर 35 की उम्र में 45 प्लस की कैटेगरी में जाकर कोरोना वैक्सीन लगवा लिया।..

Next Story