Begin typing your search above and press return to search.

3 मौत, 22 घायल : बस और ट्रक में भीषण टक्कर…. रात तीन बजे हुआ हादसा, मौके पर ही 3 की मौत, 22 को अस्पताल में कराया गया भर्ती…. पिछला हिस्सा काटकर निकालना पड़ा शव

3 मौत, 22 घायल : बस और ट्रक में भीषण टक्कर…. रात तीन बजे हुआ हादसा, मौके पर ही 3 की मौत, 22 को अस्पताल में कराया गया भर्ती…. पिछला हिस्सा काटकर निकालना पड़ा शव
X
By NPG News

सागर 22 दिसंबर 2020। बस-ट्रक की भीषण टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गयी, वहीं 22 लोग गंभीर हो गये हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब बनारस से इंदौर जा रही बस ट्रक से टकरा गयी। घायलों को बुंदेलखंड मेडिकल कालेज भेजा गया है। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के परखच्चे उड़ गये और अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। शवों को आगे का हिस्सा काटकर निकालना पड़ा।

मृतकों में बनारस के माखन यादव, रीवा के ज्ञानपाल सिंह और सुंदर खेरवार शामिल हैं। घटना रात के करीब तीन बजे की है। हादसे के बाद बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। स्लीपर बस में इकलौता गेट पूरी से मिटने के कारण निकलने का रास्ता बंद हो गया। घायल यात्री बस के अंदर ही फंसे थे। पुलिस ने गढ़ाकोटा से जेसीबी बुलाई और बस के पीछे का गेट और इमरजेंसी खिड़की तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। अगले हिस्से में फंसे लोगों निकालने के लिए गैस कटर से बस की बॉडी काटी गई। सुबह छह बजे तक घायलों को बस से निकालने का काम जारी रहा। बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे।

पहले तो गढ़ाकोटा से 108 एम्बुलेंस आई, लेकिन घायलों की संख्या को देखते हुए रहली, शाहपुर, पथरिया से भी 108 एम्बुलेंस और जननी एम्बुलेंस को बुलाकर घायलों को पहले गढ़ाकोटा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फिर सागर रेफर किया गया। बस में सवार घायल यात्रियों की संख्या अधिक होने के कारण कुछ को बीएमसी और कुछ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story