दो हादसे में 29 मौत : …..ट्रक-पिकप की जोरदार टक्कर में 5 मजदूरों की मौत… यूपी जा रहे प्रवासी मजदूर हुए हादसे के शिकार… 8 की हालत गंभीर…औरैया में आज ही हुई थी 24 की मौत

सागर 16 मई 2020। घर लौटते प्रवासी मजदूरों के साथ हादसे का सिलसिला थम नहीं रहा है। यूपी के औरैया में 24 मजदूरों की मौत के बाद अब सागर में 5 मजदूरों की मौत हो गयी है। इस घटना में 8 लोगों की हालत नाजुत बनी हुई है। ये दुर्घटना सागर से छतरपुर की ओर जा रहे ट्रक के पलटने से हुई है।  इसमें कुल 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं। सागर और छतरपुर दोनों जिलों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। बता दें कि ये सभी मजदूर महाराष्ट्र से यूपी के सिद्धार्थनगर जा रहे थे।

 

अभी भी कुछ लोगों के ट्रक के नीचे दबे होने की आशंका जताई जा रही है. वहीं दूसरी दुर्घटना सागर के शाहगढ़ के पास की है. जहां मजदूरों से भरी पिकअप पलटने से 24 लोग घायल हो गए हैं. 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. गंभीर मजदूरों को छतरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है जबकि अन्य मजदूरों का इलाज शाहगढ़ स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. ये सभी मजदूर महाराष्ट्र से उत्तरप्रदेश जा रहे थे.

Spread the love