22 साल की एक्ट्रेस की सड़क हादसे में मौत….. दोस्त संग लॉकडाउन में जा रही थी घर…. कई टीवी व रियल्टी शो का रह चुकी थी हिस्सा

कर्नाटक 27 मई 2020। टीवी एक्ट्रेस मेबिना माइकल (Mebeina Michael) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। 22 वर्षीय अभिनेत्री के साथ ये दर्दनाक हादसा अपने होमटाउन मादिकेरी जाते वक्त हुआ। खबरों के मुताबिक कर्नाटक के देवीहल्ली के पास मादिकेरी के रास्ते में ही उनकी कार की एक ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। टक्कर काफी भयानक थी जिसके बाद अभिनेत्री और कार में सवार उनके अन्य दोस्तों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। अभिनेत्री मेबिना कन्नड़ टीवी का जाना माना नाम थीं.

मेबिना के आकस्मिक निधन से कन्नड़ टीवी इंडस्‍ट्री में शोक की लहर छा गई. इंडस्‍ट्री के कई लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्‍हें श्रद्धांजलि दी. कन्नड़ टीवी अभिनेत्री मेबीना माइकल को एक्सीडेंट में गंभीर चोटों आई थीं और खून भी काफी बह चुका था। इसी वजह से उन्होंने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। हालांकि बेलुरु पुलिस स्टेशन में इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। अभिनेत्री मेबीना माइकल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। वो अब तक कई टीवी शोज और रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी थीं।

मेबिना के आकस्मिक निधन पर ‘प्याते हुदुगीर हल्‍ली लाइफ’ के मेजबान अकुल बालाजी ने शोक व्यक्त किया. उन्‍होंने ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं व्‍यक्‍त कीं.  फिनाले के दौरान जब मेबिना विजेता घोषित हुईं थीं, उस पल की एक तस्वीर साझा करते हुए अकुल ने लिखा,”मेरे पसंदीदा प्रतियोगी और ‘phhl 4’ की विजेता की अचानक निधन की खबर सुनकर सदमे में हूं. मेबीना, तुम बेहद युवा और जीवन से भरी हुई थीं, मैं इस बात को स्‍वीकार नहीं कर सकता. उसके परिवार के लिए इस दुखद घटना को सहन करने की क्षमता देने के लिए प्रार्थना करता हूं.”

 

Spread the love