21 दिन के लॉक डाउन पर कार्तिक आर्यन का मीम वायरल…लिखा- मोदीजी से बोले.. ..

मुंबई 25 मार्च 2020 बॉलीवु़ड सेलेब्स कोरोना वायरस को लेकर लोगों को लगातार जागरूक करने का काम कर रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म प्यार का पंचनामा का एक मोनोलॉग बोलते हुए लोगों को घरों से बाहर ना निकलने के लिए कहा था, अब उन्होंने 21 दिन तक लॉकडाउन को लेकर एक फनी मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे फिल्म फिर हेराफेरी के पोस्टर में अक्षय कुमार की जगह नजर आ रहे हैं। फोटो में अक्षय की जगह कार्तिक का चेहरा लगा है और लिखा है, ‘मोदी जी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये सुनना चाहते हैं कि 21 दिन में पैसे डबल।’ कार्तिक के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है। फैन्स इस मीम पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बात दें कि इससे पहले कार्तिक ने फिल्म प्यार का पंचनामा के स्टाइल में लोगों को घरों से निकलने के लिए मना किया था। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चित हुआ था। इतना ही नहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने भी कार्तिक आर्यन के उस वीडियो को शेयर किया था और लिखा था कि यह ब्राइट यंग एक्टर आपसे कुछ कहना चाहते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

21 din mein Paisa Double

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 है। इसमें वह कियारा आडवाणी के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बज़्मी के जिम्मे है। हालांकि अभी कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग बंद कर दी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.