fbpx

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम की 2 महिला खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली 25 जुलाई 2020। साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के लिए एक चिंताजनक खबर आई है। महिला क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इंग्लैंड दौरे से पहले महिला क्रिकेट टीम के लगाए ट्रेनिंग कैंप में तीन खिलाड़ियों का कराया गया कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने 27 जुलाई यानी शनिवार से महिला क्रिकेट टीम के ट्रेनिंग कैंप को आयोजित किया था जिसमें हिस्सा लेने पहुंची दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाई गई। एक सपोर्ट स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इन तीनों ही तुरंत कैंप से अलग कर क्वारंटाइन में भेजन दिया गया है।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, “हम इस बात की पुष्ठी करते हैं कि तीन लोगों को पॉजिटिव पाया गया है। खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ को टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। अब इस सभी को सेल्फ आइसोलेशन में 10 दिन के लिए भेज दिया गया है। अब ये सभी ट्रेनिंग कैंप में भाग नहीं लेंगे।”

आगे उन्होंने बताया, “उनके अंदर ना के बराबर इसके लक्षण पाए गए हैं, हमारी मेडिकल टीम सभी पर नजर बनाए हुए है। कोविड 19 के लिए जारी प्रोटोकॉल के मुताबिक उनके बेहतर स्वास्थ की जानकारी पुष्ठी की जा रही है। सभी खिलाड़ी वापस ट्रेनिंग कैंप में लौटेंगे और क्रिकेट साउथ अफ्रीका की मेडिकल कमेटी द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.