2 अफसर सस्पेंड : भारती सिंह और हर्ष के साथ दीपिका के मैनेजर को बेल दिलाने में मदद का आरोप….. NCB ने दोनों अफसरों पर विभागीय जांच के भी दिये आदेश…..बेल सुनवाई के दौरान ऐन वक्त पर गायब हो जाते थे अफसर और वकील

मुंबई 3 दिसंबर 2020। बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही है नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपने ही विभाग के दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों अफसरों की भूमिका संदेहास्पद मिली है. विभाग को शक है कि दोनों ने आरोपियों को जमानत दिलाने और अग्रिम जमानत मिलने में अपरोक्ष रूप से मदद की है.

गौरतलब है कि ड्रग्स मामले में गिरफ्तार मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान कोई अफसर अदालत पंहुचा ही नही था. अदालत को NCB का पक्ष सुने बिना ही दोनों कलाकारों को जमानत देनी पड़ी थी. ऐसा ही कुछ शक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर रही करिश्मा प्रकाश की अग्रिम जमानत को लेकर भी है. संदेह के घेरे में आये दोनों अफसरों की जांच की जा रही है.

इसके अलावा NCB के वकील के रोल की भी जांच की जा रही है. क्योंकि जब इन स्टार्स की बेल को लेकर सुनवाई होनी थी, तब वकील ही पेश नहीं हो पाए थे जिसके कारण NCB का पक्ष नहीं रखा गया. इन दोनों ही अफसरों पर विभागीय जांच का आदेश दिया गया है.

आपको बता दें कि बीते दिनों NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था. जिसके बाद भारती को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. जब भारती ने अदालत में बेल की गुहार लगाई तो उन्हें आसानी से जमानत मिल गई, क्योंकि NCB का कोई अधिकारी या वकील कोर्ट में मौजूद ही नहीं था.

ऐसा ही फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ हुआ, जहां कुल 1.7 ग्राम हैश बरामद हुआ था. जब करिश्मा ने अग्रिम जमानत की अर्जी डाली, तब भी NCB का कोई अधिकारी कोर्ट में नहीं था तो बेल मिल गई. अब NCB की ओर से NDPS कोर्ट में याचिका दायर की गई है, जिसमें भारती सिंह, हर्ष को मिली बेल को चैलेंज किया गया है.

Spread the love