2 नये कोरोना के मरीज बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में कोरोना पाजेटिव दो मरीज मिले…. मरीजों की संख्या प्रदेश में बढ़कर हुई तीन…..राजधानी में दूसरा मामला….स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

रायपुर, 25 मार्च 2020/ स्वास्थ्य विभाग के सचिव से प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़(corona positive cases 3 in chhattisgarh) में कोरोना वायरस से संक्रमित दो नए मरीज आज मिले है। इससे प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव्ह मरीजों की संख्या 3 हो गई है।
आज एक मरीज रायपुर में और एक मरीज राजनांदगांव में कोरोना पाजिटिव्ह पाया गया है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा इनके उपचार की सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है।

आपको बता दें कि राजनांदगांव में पाजेटिव मिला मरीज… विदेश से लौटा था, जिसके बाद प्रशासन ने युवक को क्वारनटाइन में रखा था। राजनांदगांव कलेक्टर ने बताया कि युवक का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। जिसमें रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जिले के 62 लोग अभी भी क्वारनटाइन में है। स्वास्थ्य और प्रशासनिक अमला मिलकर लगातार इनकी निगरानी कर रहा है। राजनांदगांव जिले में लगभग दो सौ से ज्यादा लोग विदेश से लौटे हैं। जिनकी लगातार मॉनीटरिंग पुलिस और प्रशासन कर रहा है।

रायपुर में एक युवती का कोरोना पाजेटिव निकला है। युवती लंदन से लौटी थी और कुछ दिन होम आइसोलेशन में थी। युवती को एम्स में भर्ती कराया गया है।

Spread the love