comscore

कुत्ता ढूंढने पर 3 करोड़: पॉप सिंगर के 2 कुत्ते चोरी, डॉग वॉकर को भी मारी गोली… खोजने वाले को मिलेगा 3 करोड़ रुपए का इनाम

नईदिल्ली 26 फरवरी 2021. अमेरिकी पॉप गायिका लेडी गागा के डॉग वॉकर रयान फिशर को बुधवार रात लॉस एंजेलिस में गोली मार दी गई। साथ ही उनके दो फ्रेंच बुलडॉग को चोरी कर लिया गया। लॉस एंजेलिस पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात को एक बंदूकधारी कुत्तों को लेकर भाग गया और करीब 30 साल के एक युवक को गोली मार दी जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। सेलिब्रिटी वेबसाइट टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक लेडी गागा ने उनके कुत्तों कोजी और गुस्ताव के बदले पांच लाख डॉलर (3.65 करोड़ रुपये) इनाम देने का एलान किया है।

दरअसल, लेडी गागा के डॉग वॉकर उनके पालतू डॉगी को वॉक पर लेकर निकले थे, इस दौरान उनके साथ लूट हो गई। इस लूट में बदमाशों ने डॉग वॉकर को गोली मारी और लेडी गागा के 2 फ्रेंच बुलडॉग उठाकर भाग गए। इन कुत्तों के नाम कोजी और गुस्‍तव (Koji and Gustav) हैं। वहीं इस दौरान तीसरा कुत्ता ‘एशिया’ किसी तरह वहां से भाग निकला। एक वेबसाइट टीएमजी की मानें तो लेडी गागा अपने डॉगीज से बेहद प्यार करती हैं और किसी भी तरह अपने डॉगी तक पहुंचना चाहती हैं। उन्होंने KojiandGustav@gmail.com एड्रेस की एक ईमेल आईडी जारी की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने कुत्तों को खोजने वाले को 3.65 करोड़ का ईनाम देने का ऐलान भी किया है।

इस घटना के दौरान लेडी गागा के डॉग वॉकर रायन फिशर को गोली लगी है। उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। अब देखना होगा कि लेडी गागा के डॉगी को चोरी करने वाले बदमाश कब तक पुलिस की पकड़ में आते हैं। बताया जा रहा है कि जब ये वाकया हुआ, उस वक्त लेडी गागा रोम में शूटिंग कर रही थीं। वो अभी भी वहीं पर है लेकिन इस दौरान उनके पिता ये पूरा मामला संभाल रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lady Gaga (@ladygaga)

Spread the love