2 कॉलगर्ल को कोरना : …Sex रैकेट में पकड़ायी दो लड़कियां मिली कोरोना पॉजेटिव……दोनों सेक्स वर्कर्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने वालों को तलाश रहा है स्वास्थ्य विभाग….40 से ज्यादा लोगों के साथ ….

किशनगंज 27 जून 2020। दो कॉलगर्ल के कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। दोनो सेक्स वर्करों को पिछले दिनों पुलिस ने गिरफ्तार किया और उनके सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे थे, जिसमें दोनों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। कॉलगर्ल के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद हेल्थ डिपार्टमेंट सकते में है और उन दोनों युवतियों से शारीरिक संबंध बनाने वाले लोगों की तलाश कर रही है।

मामला  बिहार के किशनगंज जिले के बहादुरगंज थाना क्षेत्र के प्रेम नगर रेड लाईट एरिया का है।पुलिस के छापेमारी के दौरान दो महिला सेक्स वर्कर्स (Sex Workers) की जांच के दौरान कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. गौरतलब है कि, गुप्त सूचना के आधार पर किशनगंज पुलिस ने बहादुरगंज पुलिस की सहयोग से, 18 जून को प्रेम नगर रेड लाइट एरिया में छापेमारी की थी।

देह व्यापार धंधे में संलिप्त दोनों सेक्स वर्कर्स को किशनगंज महिला थाने में रखा गया था. इसके बाद, गिरफ्तार दोनों सेक्स वर्करों की अचानक तबीयत खराब होने लगी और किशनगंज सदर अस्पताल में कोरोना जांच के दौरान दोनों महिलाओं की रिपोर्ट कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद मानों पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.

वहीं, एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाजी ने बताया कि, कोरोना पॉजिटिव दोनों महिलाओं के संपर्क में आए, सभी महिला थाने के पुलिस कर्मियों की कोरोना जांच करवाया जाएगा. इधर, सिविल सर्जन नंदन ने बताया कि, दोनों महिला देह व्यापार के धंधे में संलिप्त थी. दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से इनके कॉन्टेक्ट हिस्ट्री को लेकर पूछताछ जारी है.उन्होंने बताया कि, वैसे पुरूष ग्राहकों को भी स्वास्थ्य विभाग के द्वारा तलाश जारी है, जो रेड लाइट एरिया में दोनों महिला के संपर्क में आए थे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.