Begin typing your search above and press return to search.

18 मौत: भीषण सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत, 50 से ज्यादा घायल…..बिहार जा रही यात्री बस को ट्रक ने मारी टक्कर…..अधिकांश ने मौके पर ही तोड़ा दम

18 मौत: भीषण सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत, 50 से ज्यादा घायल…..बिहार जा रही यात्री बस को ट्रक ने मारी टक्कर…..अधिकांश ने मौके पर ही तोड़ा दम
X
By NPG News

बाराबंकी 28 जुलाई 2021। एक दर्दनाक सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हुई है, वहीं 50 यात्री गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। हादसा यूपी के बाराबंकी की है। हादसा उस वक़्त हुआ जब हाईवे पर खड़ी बस में ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। चार दर्जन से ज्यादा लोग घायल, मौके पर मची चीख-पुकार? मौके पर पहंची पुलिस, घायलों का रेस्क्यू करने में टीम जुटी है। खराब होने के चलते बस रोड के किनारे खड़ी थी। पंजाब से बिहार जा रही थी वॉल्वो बस यात्रियों से खचाखच भरी थी। रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में कल्याणी नदी हाईवे पर हादसा हुआ।

हादसा मंगलवार की देर रात करीब डेढ़ बजे हुआ। बताया जा रहा है कि बस हरियाणा से बिहार जा रही थी। बाराबंकी में अयोध्या सीमा पर कल्याणी नदी के पुल पर डबल डेकर बस रात करीब एक बजे एक्सल टूटने से खराब हो गई थी। तेज बारिश के कारण बस को किनारे खड़ी करके चालक और परिचालक उसकी मरम्मत करवा रहे थे। इसी बीच लखनऊ की ओर से जा रही तेज रफ्तार एक अनियंत्रित ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अधिकांश की मौत मौके पर ही हो गई।

ट्रक ने बस में मारी टक्कर
एडीजी, लखनऊ जोन सत्य नारायण सबत ने बताया कि बस चालक ने बस की मरम्मत करते समय यात्रियों को आराम करने के लिए कहा था। इसके तुरंत बाद, एक ट्रक बस से टकरा गया, जिसके परिणामस्वरूप हताहत और घायल हो गए। बस के नीचे फंसे शवों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी। उन्होंने बताया कि पहली प्राथमिकता घायलों को उपचार मुहैया कराने की है। हादसे की जांच के आदेश दिए गए हैं। पहली नजर में गलती ट्रक ड्राइवर की नजर आ रही है।

Next Story