Begin typing your search above and press return to search.

नदी में वैन गिरने से 17 लोगों की मौत, 16 मृतक एक ही परिवार के…

नदी में वैन गिरने से 17 लोगों की मौत, 16 मृतक एक ही परिवार के…
X
By NPG News

नईदिल्ली 8 जून 2021. पाकिस्तान में एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल, नदी में एक वैन गिरने से 17 लोगों की मौत हो गई है। हादसा खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत में हुआ। डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, वाहन चिलास से रावलपिंडी की ओर जा रहा था, जब यह कोहिस्तान जिले के पानीबा इलाके में सिंधु नदी में गिर गया। यात्रा के लिए परिवार द्वारा निजी तौर पर किराए पर ली गई वैन में ड्राइवर सहित 17 लोग सवार थे। रिपोर्ट की मानें तो हादसा उस समय हुआ जब चालक ने एक मोड़ पर वाहन से नियंत्रण खो दिया।

पुलिस के मुताबिक, यह निजी वैन एक परिवार ने किराये पर ली थी। इसमें चालक सहित 17 लोग थे। नदी में गिरने के बाद वैन डूब गई और हादसे में 17 लोग मारे गए। खबर के अनुसार, दासू-कोहिस्तान नियंत्रण कक्ष के अधिकारियों ने बताया कि वैन में एक चालक के अलावा महिलाओं और बच्चों सहित एक ही परिवार के 16 सदस्य सवार थे। इस दर्दनाक हादसे में वैन चालक की भी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, बचाव दल ने लापता यात्रियों को खोजने का प्रयास किया लेकिन लगातार बारिश और नदी गहरी होने की वजह से वे नाकाम रहे। स्थानीय स्वयंसेवियों के साथ पेशेवर गोताखोरों को बचाव अभियान के लिए बुलाया गया है।

Next Story