Begin typing your search above and press return to search.

दर्दनाक हादसे में 15 की मौत : डंपर ने 18 लोगों को कुचला, 15 लोगों की अब तक मौत…..देर रात हुए हादसे के बाद ड्राइवर फरार… पुलिस ने किया मामला दर्ज

दर्दनाक हादसे में 15 की मौत : डंपर ने 18 लोगों को कुचला, 15 लोगों की अब तक मौत…..देर रात हुए हादसे के बाद ड्राइवर फरार… पुलिस ने किया मामला दर्ज
X
By NPG News

सूरत 19 जनवरी 2021। गुजरात के शहर सूरत में दर्दनाक हादसा हुआ है, सूरत के पिपलोद गांव में एक डंपर ने सड़क किनारे सो रहे 18 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई. इनमें 14 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक मजदूर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. बाकी 6 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मरने वालों में एक 8 पुरुष, 5 महिलाएं और 2 बच्चे शामिल हैं. हादसा देर रात करीब 12 बजे के आसपास हुआ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत में एक्सीडेंट पर दुख जताया है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये मुआवजा और घायलों के लिए पचास हजार रुपये देने का एलान किया है. प्रधानमंत्री ने घटना पर कहा, ”सूरत ट्रक दुर्घटना में लोगों की जान जाना बेहद दुखद है. मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं. घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य़ होने की कामना करता हूं.” गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने भी हादसे पर दुख जताते हुए मुआवजे का एलान किया है. हादसे में मारे गए लोगो के परिजनों के लिए गुजरात सरकार ने दो लाख रुपये मुआवजे का एलान किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजस्थान के राज्‍यपाल कलराज मिश्र व मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख व्‍यक्‍त किया था.एक अधिकारी के अनुसार बस में लगभग 40 लोग सवार थे. मृतकों के शव रविवार को उनके परिजनों को सौंप दिए गए. जिला प्रशासन ने हादसे में मारे गए लोगों के परिवार जनों को दो-दो लाख रुपये व घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी.

Next Story