Begin typing your search above and press return to search.

15 दिन लाॅकडाउनः 15 दिन के लिए लाॅकडाउन का ऐलान, लोकल ट्रेनें, बसें चलती रहेंगी, CMबोले…राज्य में कोरोना कंट्रोल से बाहर

15 दिन लाॅकडाउनः 15 दिन के लिए लाॅकडाउन का ऐलान, लोकल ट्रेनें, बसें चलती रहेंगी, CMबोले…राज्य में कोरोना कंट्रोल से बाहर
X
By NPG News

मुंबई, 13 अप्रैल 2021। महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना की हालात देखते हुए आज देर शाम राज्य में लाॅकडाउन का ऐलान कर दिया। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि अब सख्त कदम उठाने का वक्त आ गया है। लिहाजा, कल रात आठ बजे से पूरे राज्य में 144 प्रभावशील किया जाएगा। उन्होंने कहा कि रोजी रोटी जरूरी है। लेकिन, उससे भी बड़ा आपकी जान बचाना है।
उद्धव ने कहा कि कल रात आठ बजे से 15 दिन का लाॅकडाउन प्रभावशील रहेगा। इस दौरान आवश्यक सेवाओं के साथ ही लोकल ट्रेनें और बसें चलती रहेंगी। आटो, टैक्सी भी शुरू रहेंगी। बैंक भी खुली रहेंगी।
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने स्वीकार किया कि महाराष्ट्र में कोरोना नियंत्रण से बाहर हो गया है। हालात डरावना होता जा रहा है। उन्होंने कहा कि वक्त हमारे हाथों से निकल गया तो कुछ नहीं किया जा सकता।
ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में आक्सीजन का जितना उत्पादन हो रहा, वो 1000 टन पूरा कोविड मरीजों के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम कोई भी जानकारी छुपाने का काम नहीं कर रहे। हम हर चीज का लोगों से साझा कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के अस्पतालों पर जबर्दस्त दबाव है। हमने प्रधानमंत्री से हवाई मार्ग से आक्सजीन सप्लाई के लिए आग्रह किया है। रेमडेसिविर इंजेक्शन भी हमारे यहां आना प्रारंभ हो गया है। उन्होंने रिटायर्ड डाक्टरों से भी फिर से सेवा देने का आग्रह किया।

Next Story