Begin typing your search above and press return to search.

बारात से लौट रहे 14 लोगों को ट्रक ने कुचला, 4 की दर्दनाक मौत… कई घायल

बारात से लौट रहे 14 लोगों को ट्रक ने कुचला, 4 की दर्दनाक मौत… कई घायल
X
By NPG News

पटना 25 जून 2021. सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, वहीं 10 लोग जख्मी बताये जा रहे है. घटना शुक्रवार की तड़के सुबह चार बजे की है. मीनापुर के पानापुर ओपी के नडियार गांव के पास एनएच-28 में ये हादसा हुआ है. घायलों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. साथ ही मृतकों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस दर्दनाक सड़क हादसे में बस और ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया है. इधर घटना के संबंध में एएसपी (वेस्ट) सैयद इमरान मसूद के अनुसार बस और ट्रक के बीच हुए जोरदार टक्कर के कारण चार लोगों की मौत हुई है. बस में सवार लोग बरात से अपने घर लौट रहे थे.

एएसपी (वेस्ट) सैयद इमरान मसूद ने बताया कि गायघाट से मोतीपुर क्षेत्र में बस से बारात आई थी. वे लोग बारात से लौटते वक्त एक होटल में रुक कर टहल रहे थे. इसी क्रम में पीछे से आ रहे एक बेकाबू ट्रक ने टहल रहे लोगों को कुचल दिया और इसके बाद बस में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे ट्रक भी दुर्घटनाग्रस्त होकर वहीं पलट गई.

घटना के बाद ट्रक का चालक और खलासी फरार हो गया है. मृतकों और सभी जख्मी लोगों की पहचान कर ली गई है.घटना की सूचना पीड़ित परिवारों को दे दी गई है. मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जख्मी को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. इस घटना के बाद एक लेन में आवागमन बाधित है, जिसे चालू कराने का प्रयास किया जा रहा है.

मृतकों में रमेश तिवारी, अभिनव कुमार, मुकुंद कुवर, धर्मेंद्र कुमार शामिल है.

Next Story