ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़की को 14 दिन की जेल……पिता बोले-ये हरकत बर्दाश्त नहीं….कई दफा मना किया हूं……पिता भी हैं नेता

नयी दिल्ली 21 फरवरी 2020। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन  के मंच पर एक लड़की ने पाकिस्तान के समर्थन में नारा लगाकर हर किसी को सकते में डाल दिया. पाकिस्तान समर्थित नारा लगाने वाली लड़की अमूल्या लियोना के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज हो चुका है. कोर्ट ने अमूल्या लियोना को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

लड़की ने इस दौरान नागरिकता संशोधन कानून (CAA), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) के खिलाफ नारेबाजी भी की थी. पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 124ए के तहत राजद्रोह का केस दर्ज कर लिया है. अमूल्या को परप्पाना अग्रहारा की सेंट्रल जेल में रखा गया है.बता दें कि जिस समय लड़की ने मंच से पाकिस्तान समर्थित नारे लगाए उस वक्त असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की थी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि लड़की के पिता जेडीएस के नेता हैं और वो भी अपनी बेटी के बयान से इक्तेफाक नहीं रखते। उन्होंने कहा कि ऐसी बयानबाजी बर्दाश्त नहीं है, उन्होंने कई दफा कहा कि वो मुसलमानों से दूर रहे, लेकिन वो नहीं मानी । इस तरह के बयान का कोई मतलब नहीं है, मैं इसे सही नहीं मानता हूं, उसने जो किया है वो बहुत गलत किया है।

Spread the love