comscore

ऑनलाइन गेम में 40,000 रुपए हारा 13 साल का बच्चा, मां हुई नाराज ताे बच्चे ने फांसी लगाकर दे दी जान… सुसाइड नोट में लिखा- मां पापा मुझे माफ़ करना

भोपाल 31 जुलाई 2021. मध्‍य प्रदेश के छतरपुर जिले में 6वीं क्‍लास के एक बच्‍चे ने सुसाइड कर लिया है. इस बच्‍चे ने फ्री फायर नाम का एक ऑनलाइन गेम खेलते हुए 40 हजार रुपये गंवा दिए थे, जिसके बाद उसने इतना खौफनाक कदम उठा लिया. पुलिस को बच्‍चे का लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला है.

छतरपुर के सागर रोड पर 13 वर्षीय एक बच्चा फ्री फायर नामक ऑनलाइन गेम में 40 हजार रुपए हार गया। उसने अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बच्चे को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए उसके माता पिता ने मोबाइल दिया था। वह उस पर आनलाइन गेम फ्री फायर खेलने का आदी हो गया। जिसमें अकसर टारगेट हिट करने के लिए कुछ रूपये भी आनलाइन कटते थे। बताया जा रहा है कि रुपयों के लेनदेन को लेकर छात्र की मां के फोन पर संदेश आया ,जिसके बाद मां ने अपने बेटे को इसके लिए डांट लगाई थी। इस पर लड़के ने कमरे में खुद को बंद कर लिया। कुछ देर बाद उसकी बड़ी बहन वहां पहुंची तो उसने कमरा अंदर से बंद पाया और इसकी सूचना अपने माता-पिता को दी। उन्होंने बताया कि कमरे के दरवाजे को तोड़ा गया तो लड़का पंखे से लटका मिला।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नींव अकेडमी में पढ़ने वाले इस बच्चे ने पहले हिंदी और इंग्लिश में सुसाइड नोट लिखा। इसमें फ्री फायर गेम में 40 हजार हारने के जिक्र किया। बच्चे ने सुसाइड नोट में लिखा- मां पापा मुझे माफ़ करना। मैं बहुत ज्यादा पैसे गेम में हार गया। जिससे में डिप्रैशन में हूं इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!