Begin typing your search above and press return to search.

11 की मौत : दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, 4 घायल…. ट्रैक्टर से जोरदार टक्कर के बाद स्कार्पियो के उड़े परखच्चे…. नेशनल हाइवे पर हुआ भीषण हादसा

11 की मौत : दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, 4 घायल…. ट्रैक्टर से जोरदार टक्कर के बाद स्कार्पियो के उड़े परखच्चे…. नेशनल हाइवे पर हुआ भीषण हादसा
X
By NPG News

मुजफ्फरपुर 7 मार्च 2020। बिहार के मुजफ्फरपुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है और 4 लोग घायल हो गए हैं. हादसा मुजफ्फरपुर के कांटी प्रखंड में हुआ. यहां पर एक स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई.

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उतर गए. स्कॉर्पियो एनएच-28 पर जा रही थी, तभी ट्रैक्टर से टकरा गई. हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.जानकारी के मुताबिक, बिहार के मुजफ्फरपुर में कांटी पुलिस स्टेशन एरिया में नैशनल हाइवे- 28 पर यह सड़क हादसा हुआ। स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की टक्कर से हुए इस हादसे में 11 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल पर राहत-बचाव कार्य जारी

मुजफ्फरपुर में हुए हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर तुरंत ही पुलिसकर्मी पहुंचे। राहत एवं बचाव जारी है। वहीं पुलिस के मुताबिक, यह बात सामने आई है कि, हादसा सरमसपुर हेल्थ केयर के सामने हुआ। पुलिस हादसे में जान गवाने वालों की शिनाख्त करने में जुटी है। सभी मृतक मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी के रहने वाले थे।

कैसे हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि, स्कॉर्पियो में करीब 14 लोग सवार थे, जो उत्तर प्रदेश की ओर से आ रहे थे। जब यह स्कॉर्पियो मुजफ्फरपुर पहुंची तो इस दौरान स्कॉर्पियो की ट्रैक्टर से टक्कर हो गई और यह दर्दनाक हादसा हो गया। इसके बाद नैशनल हाइवे-28 पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और जाम लग गया।

Next Story