10वी का छात्र किडनैप : कोचिंग के लिए निकले छात्र का अपहरण, डाक्टर दादा के पास 10 लाख की फिरौती का आया कॉल…..पिता हैं करोड़पति कारोबारी

पटना 8 फरवरी 2021। 10वीं के एक छात्र का  आज सुबह अपहरण हो गया है। घटना बिहार के गोपालगंजकी बतायी जा रही है। अपहरणकर्ताओं ने छात्र की फिरौती के लिए परिवार से 10 लाख रुपये की डिमांड की है। पीड़ित के दादा बटेश्वर सिंह एक प्रमुख होम्योपैथिक डॉक्टर हैं और उनके पिता मनोज कुमार जिले के एक व्यवसायी हैं।

मीरगंज थाना के अंतर्गत मानिकपुर गांव में यह घटना घटी, जहां पीड़ित अंकित कुमार सुबह करीब 6.30 बजे कोचिंग सेंटर जा रहा था. अपहरणकर्ता ने छात्र के पिता को फिरौती की रकम मांगने के लिए फोन किया, जब उसके पिता को अगवा होने का पता चला. फिरौती के रूप में 10 लाख रुपये की मांग की गई.

अपहरणकर्ताओं ने दोबारा संपर्क नहीं किया

गोपालगंज के हथुआ अंचल के एसडीपीओ नरेश कुमार ने कहा, “हमें पीड़ित के पिता ने घटना के बारे में बताया. जांच के दौरान, हमें मानिकपुर गांव के पास एनएच 531 पर छात्र की स्कूटी मिली.” कुमार ने कहा, “उस फोन कॉल के बाद, अपहरणकर्ताओं ने पीड़ित परिवार से दोबारा संपर्क नहीं किया. हम गोपालगंज और आसपास के सिवान जिले के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रहे हैं.”

Spread the love