Begin typing your search above and press return to search.

10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा ब्रेकिंग : बोर्ड परीक्षा में बोनस अंक की गाइडलाइन जारी की गयी…..इस साल नये तरीके से बनेंगे मार्कशीट…पढ़िये क्या है गाइडलाइन

10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा ब्रेकिंग : बोर्ड परीक्षा में बोनस अंक की गाइडलाइन जारी की गयी…..इस साल  नये तरीके से बनेंगे मार्कशीट…पढ़िये क्या है गाइडलाइन
X
By NPG News

रायपुर 8 फरवरी 2021। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने बोनस अंक को लेकर माध्यमिक शिक्षा मंडल ने गाइडलाइन जारी कर दिया है। 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा को लेकर जारी दिशा निर्देश में माध्यमिक शिक्षा मंडल ने कहा है कि ….

“10वीं-12वीं के विद्यार्थियों को बोनस अंक प्रदाय किया जाता है। वर्तमान में बोनस अंक को शामिल करते हुए प्रवीण्य सूची तैयार की जाती है। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की साधारण सभा की बैठक दिनांक 2 फरवरी 2021 में यह निर्णय लिया गया है कि मेधावी छात्रों की प्रवीण्य सूची तैयार करते समय शैक्षणिक सत्र 2020-21 से उक्त बोनस अंकों को नहीं जोड़ा जाये”

आदेश में आगे लिखा है कि

“शैक्षणिक सत्र 2020-21 से मेधावी छात्रों की प्रावीण्य सूची बनाते समय मेधावी छात्रों की शैक्षणेत्तर गतिविधियों के बोनस अंक नहीं जोड़े जायेंगे, परंतु बोनस अंक अंकसूची में जोड़कर अंकसूची जारी की जायेगी”

Next Story