Begin typing your search above and press return to search.

CBI कस्टडी से गायब हुआ 45 करोड़ रुपये कीमत का 103 किलोग्राम सोना……मचा हड़कंप, जांच के दिये गये आदेश

CBI कस्टडी से गायब हुआ 45 करोड़ रुपये कीमत का 103 किलोग्राम सोना……मचा हड़कंप, जांच के दिये गये आदेश
X
By NPG News

चेन्नई 12 दिसंबर 2020। सीबीआई के चंगुल से बोलते हैं कोई बच नहीं सकता….लेकिन 103 किलो सोना सीबीआई की कस्टडी से गायब हो गया है। ये अनूठा मामला तमिलनाडू का है, जहां सीबीआई के छापे में जब्त हुआ सोना 103 किलो गायब हो गया है। अब इस मामले में कोर्ट के आदेश पर जांच शुरू हो गयी है। सोेने की कीमत करीब 45 करोड़ रुपये हैं, जो रेड के दौरान सीबीआई ने जब्त किया था. अब ये मामला काफी गरमा गया है और बात कोर्ट तक पहुंच गई है. कोर्ट ने मामले में सीबी-सीआईडी को जांच के आदेश दिए हैं.

इस मसले पर सीबीआई की तरफ से कहा गया है कि मामले के बारे में तब पता जब अरबों रुपये के जब्त सोने को एक साथ तौला गया. तौलने के बाद सोने का वजन कम निकला.सोने का वजन 400.5 किलोग्राम था. 2012 में सुराणा कॉर्पोरेशन पर छापा मारा गया था और वहां से यह सोना जब्त किया गया था. लेकिन इसमें से 103 किलो सोना दोबारा वजन करने पर गायब निकला. ये घटना बेहद चौंकाने वाली है, लिहाजा बात कोर्ट पहुंच गई है और कोर्ट ने मामे की सीबी-सीआईडी जांच का आदेश दिया है.

तमिलनाडु में 45 करोड़ रुपये कीमत का ऐसा सोना गायब हो गया है जो रेड के दौरान सीबीआई ने जब्त किया था. अब ये मामला काफी गरमा गया है और बात कोर्ट तक पहुंच गई है. कोर्ट ने मामले में सीबी-सीआईडी को जांच के आदेश दिए हैं.इस मसले पर सीबीआई की तरफ से कहा गया है कि मामले के बारे में तब पता जब अरबों रुपये के जब्त सोने को एक साथ तौला गया. तौलने के बाद सोने का वजन कम निकला.

सोने का वजन 400.5 किलोग्राम था. 2012 में सुराणा कॉर्पोरेशन पर छापा मारा गया था और वहां से यह सोना जब्त किया गया था. लेकिन इसमें से 103 किलो सोना दोबारा वजन करने पर गायब निकला. ये घटना बेहद चौंकाने वाली है, लिहाजा बात कोर्ट पहुंच गई है और कोर्ट ने मामे की सीबी-सीआईडी जांच का आदेश दिया है.

Next Story