comscore

एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, हादसे में 10 लोगों की मौत…

आनंद 16 जून 2021. गुजरात के आनंद जिले के इंद्रनाज गांव के निकट एक कार की विपरित दिशा से आ रहे एक ट्रक से बुधवार सुबह टक्कर हो गई, जिसमें 10 लोग मारे गए. तारापुर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा आनंद जिले के तारापुर को अहमदाबाद जिले के वतमान से जोड़ने वाले राजमार्ग पर हुआ. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को किसी तरह कार से बाहर निकाला और निकट के अस्‍पताल में ले जाया गया. बताया जाता है कि प्राथमिक जांच के दौरान सभी 10 यात्रियों को मृत घोषित कर दिया गया.

इस दुर्घटना के बाद मिली जानकारी के अनुसार कार पर सवार होकर एक ही परिवार के लोग सूरत से भावनगर की तरफ जा रहे थे. इस बीच इंद्रनाज गांव के पास हाइवे पर सामने से आ रही ट्रक से जोरदार टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. जिस ट्रक से यह भीषण दुर्घटना हुई वह मध्यप्रदेश का बताया जा रहा है क्योंकि इस पर मध्यप्रेदश का नंबर प्लेट है.

इस दुर्घटना की वजह तेज रफ्तार बतायी जा रही है. कई वेबसाइट पर चल रही खबरों के अनुसार कार और ट्रक दोनों तेज रफ्तार में थे. दोनों के चालकों ने एक वक्त के बाद अपना नियंत्रण खो दिया. भिड़त बहुत तेज थी. कार की बिल्कुल सीधी टक्कर ट्रक से हुई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गये और अंदर बैठे सभी लोगों को गंभीर चोट आयी जिससे मौके पर ही सबकी मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में सीसीटीवी की भी जांच की जा रही है.

Spread the love