Begin typing your search above and press return to search.

फुटबॉल टीम के 10 और एटलेटिको मैड्रिड के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव….

By NPG News

नईदिल्ली 10 अगस्त 2020। ब्राजील की फुटबॉल टीम गोइस के 10 सदस्य रविवार को कोरोना पॉजीटिव पाए गए। इसके बाद आखिरी मिनट मैच को स्थगित करना पड़ा। गोइस के प्रमुख मार्कसेलो अलमीदा ने एक टीवी चैनल से बातचीत में बताया कि हमारे 23 में से 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजीटिव आए हैं। दुर्भाग्य से हमें आज ही उनके नतीजों के बारे में पता चला। खबर के मुताबिक इन 10 में से 8 टीम का रेगुलर हिस्सा थे।

दूसरी तरफ, चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में हिस्सा लेने के लिए पुर्तगाल के दौरे पर जाने वाली एटलेटिको मैड्रिड की टीम के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यूरोप की शीर्ष क्लब प्रतियोगिता के अंतिम चरण में हिस्सा ले रहे क्लबों के बीच करोना वायरस महामारी से जुड़ा यह पहला मामला है।
अंतिम आठ का मुकाबला बुधवार से लिस्बन में कड़े स्वास्थ्य नियमों के बीच खेला जाना है। दोनों सेमीफाइनल और 23 अगस्त को होने वाला फाइनल भी लिस्बन में होगा। क्वार्टर फाइनल में हिस्सा लेने वाले अन्य क्लबों ने हाल में अपने किसी खिलाड़ी के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि नहीं की है।
स्पेन के क्लब ने भी हालांकि यह नहीं बताया है कि पॉजिटिव पाए गए लोगों में कोई खिलाड़ी भी शामिल है या नहीं। क्लब ने कहा है कि दोनों व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं और अपने घर में पृथकवास से गुजर रहे हैं।

Next Story