Begin typing your search above and press return to search.

IAS पति बनाने का ख्वाब दिखाकर रईसजादे से ठगे 10 लाख रुपये…..मेट्रोमोनियल साइट पर हुई थी मुलाकात…..युवती ने कहा था- “IAS की तैयारी कर रही हूं, जल्द बनागे IAS के पति”

IAS पति बनाने का ख्वाब दिखाकर रईसजादे से ठगे 10 लाख रुपये…..मेट्रोमोनियल साइट पर हुई थी मुलाकात…..युवती ने कहा था- “IAS की तैयारी कर रही हूं, जल्द बनागे IAS के पति”
X
By NPG News

लखनऊ 17 जनवरी 2021। IAS बनने का झांसा देकर युवती ने पहले रईसजादे को मेट्रोमोनियल साइट पर फंसाया और फिर 10 लाख रुपये ठगकर फरार हो गयी । अब इस मामले में युवक ने एफआईआर दर्ज करायी है। युवक ने बताया कि युवती ने खुद को करोड़पति बताते हुए मेट्रोमोनियल साइट पर उसके साथ दोस्ती की थी। उसने झांसे में लेने के लिए युवक को ये भी बताया हाल ही में उसने इनकम टैक्स अफसर की नौकरी छोड़ी है और वो अब UPSC की तैयारी कर रही है जल्द ही IAS अफसर बनकर उसके साथ शादी कर लेगी। IAS अफसर के पति बनने के ख्वाब में बौराया युवक उस युवती का इस कदर दीवाना हो गया कि, जो भी वो मांगती गयी उसकी डिमांड पूरी करने लगा। जरूरत बताकर युवती ने 10 लाख रुपये लिये और फिर पैसे लेकर अपना मोबाइल स्वीच आफ कर दिया।

खुद को करोड़पति बताकर एक युवती ने मेट्रीमोनियल साइट पर राजधानी निवासी एक युवक से दोस्ती की। शादी का झांसा देकर वाट्सएप पर मैसेज कर साथ जीने-मरने की कसमें खाई। इसके बाद जरूरत के नाम पर 10 लाख रुपये ऐंठे और फिर मोबाइल स्विच ऑफ कर चंपत हो गई। पीड़ित युवक ने हजरतगंज कोतवाली में युवती और उसके परिवारीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मेट्रीमोनियल साइट पर आई फ्रेंड रिक्वेस्ट, लच्छेदार बातों में ऐसे फंसाया…

इंस्पेक्टर हजरतगंज श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि प्राग नारायाण रोड निवासी मनोज अग्रवाल ने जीवन साथी मेट्रीमोनियल साइट पर अपनी प्रोफाइल बना रखी थी। 15 अगस्त को उस पर प्रियंका सिंह की रिक्वेस्ट आयी। दोनों की बातचीत शुरू हुई। इस दौरान उसने युवक को आइएएस का पति बनने का लालच दिया। प्रियंका ने कहा कि उसने हाल में ही आयकर विभाग की नौकरी छोड़ी है, अब आइएएस की तैयारी कर रही है। जल्‍द ही तुम आइएएस के पति बनोगे। अपनी लच्छेदार बातों में प्रियंका ने मनोज को फंसा लिया। दोनों के बीच शादी की बात शुरू हो गई। घर वाले भी तैयार हो गए। दोनों ने नंबर का आदन-प्रदान किया और उनके बीच बातचीत और वाट्सएप चैटिंग शुरू हो गई।

तय हुई शादी की तिथि, 10 लाख ऐंठ चंपत

इंस्पेक्टर ने बताया कि वाट्सएप चैटिंग के दौरान प्रियंका ने साथ जीने मरने की कसमें खाईं। प्रिंयका ने बताया कि वह मूलरूप से नदवा बिहार की रहने वाली है। उसके माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है। नदवा में उसकी करोड़ों की जमीन है। जिसकी वही वारिस है। इसके बाद प्रियंका ने अपनी मौसी से मनोज की मुलाकात कराई। 16 दिसंबर शादी की तिथि तय हो गई। शादी की तिथि तय होने के बाद प्रियंका ने कहा कि कहीं से उसे रुपये मिलना था नहीं मिल पाए हैं। इसलिए मनोज से उसने रुपयों की मांग की। मनोज ने प्रियंका के खाते में पहले छह लाख और फिर चार लाख डाल दिए। रुपये खाते में पहुंचते ही प्रियंका और उसकी मौसी ओर अन्य लोगों के नंबर स्विच ऑफ हो गए। कई दिन तक नंबर जब नहीं लगे तो मनोज ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Next Story