Begin typing your search above and press return to search.

स्विमिंग पूल में एंजॉय करती नजर आईं सारा अली खान, भाई इब्राहिम ने क्लिक की फोटोज़…

स्विमिंग पूल में एंजॉय करती नजर आईं सारा अली खान, भाई इब्राहिम ने क्लिक की फोटोज़…
X
By NPG News

मुंबई 3 जनवरी 2020 सारा अली खान इन दिनों परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। सारा वेकेशन से अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। अब सारा अली खान ने स्विमिंग पूल में स्विमिंग करते हुए की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिसमें उन्होनें ग्रीन बिकिनी पहनी हुई है। फोटो शेयर करते हुए सारा लिखती हैं, हैलो वीकेंड।

इससे पहले सारा ने मां अमृता सिंह के साथ एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में आपने देखा होगा कि दोनों मां-बेटी जेट स्की राइड ले रही थीं। अमृता इसे चला रही थीं और सारा पीछे बैठी थीं। सारा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, मां-बेटी टाइम। इसके अलावा सारा ने भाई इब्राहिम के साथ भी अपनी फोटोज शेयर की थी। दोनों पूल में एंजॉय करते हुए दिखे। फोटो में दोनों भाई-बहन की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त लग रही है।

View this post on Instagram

Hello weekend ?? ?☀️????? @luxnorthmale @ncstravels

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘ कुली नंबर 1’ का पोस्टर रिलीज हुआ है। पोस्टर में दोनों वेडिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं और वरुण ने सारा को गोद में उठाया हुआ है। दोनों साथ में काफी क्यूट लग रहे हैं। डेविड धवन द्वारा निर्देशित ये फिल्म उनकी 45वीं फिल्म है। डेविड ने ‘कुली नंबर 1’ का पहला पार्ट गोविंदा और करिश्मा कपूर के साथ मिलकर बनाया था और इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया था।

Next Story