Begin typing your search above and press return to search.

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के नए गाने में दिखी आयुष्मान-जितेंद्र कुमार की लव स्टोरी, देखें वीडियो

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के नए गाने में दिखी आयुष्मान-जितेंद्र कुमार की लव स्टोरी, देखें वीडियो
X
By NPG News

मुंबई 4 फरवरी 2020 आयुष्मान की आने वाली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का नया गाना ‘मेरे लिए तुम काफी हो’ रिलीज हो गया है. गाना इतना शानदार है कि, आते ही इसने लोगों के दिलों में जगह बना ली है. इस रोमांटिक गाने को तनिष्क बागची और वायु ने कंपोज किया है, वहीं वायु ने इस गाने को लिखा भी है.

आयुष्मान खुराना ने अपनी आवाज से इस गाने को और ज्यादा खास बना दिया है. लोगों को गाना इतना पसंद आ रहा है कि, चंद ही घंटों में इस गाने को डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने में आपको फिल्म में कार्तिक (आयुष्मान) और अमन (जितेंद्र कुमार) की लव स्टोरी देखने को मिलेगी. वीडियो से लेकर गाने के लिरिक्स तक, इसमें वो सब कुछ है जो आपको मुस्कुराने के लिए मजबूर कर देगा. वहीं आयुष्मान और जितेंद्र कुमार की केमेस्ट्री भी गाने में लेखने लायक है.

ये पहली बार नहीं है जब आयुष्मान ने किसी गाने को अपनी आवाज दी हो, इससे पहले भी आयुष्मान ने अपनी फिल्मों के लिए कई बार गाना गाया है. इनमें ‘पानी दा रंग’ और ‘साडी गली’ जैसे गाने शुमार है, जो काफी हिट भी हुए थे.

आपको बता दें कि, ये फिल्म आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ का स्पिन ऑफ है. इस फिल्म की कहानी सेम सेक्स रिलेशनशिप पर आधारित है, जो लोगों को एंटरटेंमेंट के तड़के के साथ एक महत्वपूर्ण संदेश भी देगी.

फिल्म में ‘बधाई हो’ की हिट जोड़ी नीना गुप्ता और गजराज राव भी अहम भुमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी.

Next Story