Begin typing your search above and press return to search.

शिखर धवन ने डेविड वॉर्नर को दिया करारा जवाब, कहा- मैंने टीम इंडिया के….

शिखर धवन ने डेविड वॉर्नर को दिया करारा जवाब, कहा- मैंने टीम इंडिया के….
X
By NPG News

नईदिल्ली 14 मई 2020। शिखर धवन इन दोनों खिलाड़ियों के साथ ओपनिंग कर चुके हैं। रोहित शर्मा के साथ शिखर भारतीय क्रिकेट टीम के लिमिटेड ओवर्स में ओपनिंग करते हैं। तो वहीं वॉर्नर के साथ धवन आईपीएल में सनराइजर्स हैदाबाद के लिए ओपनिंग कर चुके हैं। ऐसे में रोहित और वॉर्नर दोनों की धवन के बारे में काफी कुछ जानते हैं। इंस्टाग्राम लाइव में रोहित और वॉर्नर की शिकायतों के बाद अब शिखर धवन ने जवाब दिया है।

धवन और वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यादगार साझेदारियां की हैं और मैच जीते हैं, लेकिन डेविड वॉर्नर ने हाल ही में कहा था कि धवन पेसरों से ज्यादा स्पिनर्स का सामना करना पसंद करते हैं। वहीं, रोहित शर्मा ने कहा था कि शिखर पहली गेंद पर स्ट्राइक नहीं लेते हैं। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन में डेविड वॉर्नर के आरोपों के जवाब दिए है।

शिखर धवन ने वॉर्नर के इस आरोप का जवाब देते हुए कहा कि मैं भारत के लिए पिछले आठ साल से तीनों फॉर्मैट में ओपन कर रहा हूं। हालांकि, धवन पिछले 20 महीने से टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं, लेकिन वनडे और टी-20 में उनका रिकॉर्ड शानदार रहा है। उन्होंने यह भी माना है कि सहायक पिच पर तेज गेंदबाजों का सामना करना मुश्किल है, लेकिन वह इससे लड़ते हैं।

उन्होंने कहा, ”देखिए, सबके अपने विचार हैं, लेकिन पिछले आठ साल हो गए हैं, जब मैंने टीम इंडिया के लिए ओपन करना शुरू किया था। मैं जाहिर तौर पर पेसर्स का सामना करूंगा और करता हूं। अगर मैं पहले ओवर में तेज गेंदबाज का सामना करने से बच जाऊंगा को दूसरे ओवर में तो सामना करना पड़ेगा ही। मैंने सलामी बल्लेबाज के रूप में तीनों प्रारूपों में टीम इंडिया के लिए खेला है।

Next Story