Begin typing your search above and press return to search.

रोहित शर्मा ने कहा इस देश में क्रिकेट फैंस नहीं करते टीम इंडिया को सपोर्ट

रोहित शर्मा ने कहा इस देश में क्रिकेट फैंस नहीं करते टीम इंडिया को सपोर्ट
X
By NPG News

नईदिल्ली 16 मई 2020. पूरी दुनिया में सिर्फ बांग्लादेश ही ऐसी जगह है जहां पर टीम इंडिया को अपने फैस की याद सताती है और उन्हें किसी भी तरह से सपोर्ट नहीं मिलता। इस बात का खुलासा टीम इंडिया के दिग्ग्ज ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने किया है।

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि बांग्लादेश दुनिया का एकमात्र ऐसा देश है जहां भारतीय क्रिकेट टीम को को किसी भी तरह का समर्थन नहीं मिलता है। रोहित शर्मा बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज तमीम इकबाल के साथ लाइव चैट कर रहे थे। इस चैट के दौरान रोहित ने वो बात बताई जो शायद ही क्रिकेट फैंस को पता हों।

रोहित ने कहा कि भारत और बांग्लादेश में क्रिकेट को हद से ज्यादा पसंद करने वाले लोग हैं। जब हम गलतियां करते हैं, तो दुनिया के हर कोने से हमारी आलोचना होती है। मुझे पता है कि बांग्लादेश में भी ऐसा ही है। बांग्लादेश में काफी जुनूनी प्रशंसक मिल सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब हम मैच खेलने के लिए मैदान में उतरते हैं तो हमें फैंस का सपोर्ट चाहिए होता है। टीम इंडिया को बिना दर्शकों के समर्थन के खेलने की आदत भी नहीं है, लेकिन बांग्लादेश एकमात्र ऐसी जगह है जहां हमें इस तरह का कोई समर्थन नहीं मिलता है।

Next Story