Begin typing your search above and press return to search.

रवि किशन ने अखबार बेचकर जमा किए पैसों से मां के लिए खरीदी थी साड़ी….

रवि किशन ने अखबार बेचकर जमा किए पैसों से मां के लिए खरीदी थी साड़ी….
X
By NPG News

नईदिल्ली 17 जुलाई 2020। इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों का रुख किया। रवि साउथ की फिल्मों में भी अपने हुनर का डंका बजा चुके हैं। 2019 में उन्होंने बीजेपी से सांसद बनकर अपना राजनीतिक सफर शुरू किया है। आज रवि किशन अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म उत्तर प्रदेश के जौनपुर में 17 जुलाई को हुआ था। भले ही आज रवि किशन एक जाने-माने एक्टर बन चुके हैं लेकिन उनका यहां तक पहुंचने का सफर आसान नहीं था। रवि का शुरुआती जीवन काफी गरीबी में बीता है। इस खास मौके पर रवि किशन की निजी जिंदगी के बारे में बात करते हैं।

रवि किशन के पिता मुंबई के सातांक्रूज इलाके में दूध का व्यापार किया करते थे। पिता चाहते थे कि रवि भी इसी काम को करें, लेकिन बाद में उनकी डेयरी बंद हो गई। इसके बाद पूरा परिवार जौनपुर चला गया। वहां जाकर उनकी आर्थिक स्थिति और भी ज्यादा खराब हो गई। पूरा परिवार एक मिट्टी के घर में रहता था। एक इंटरव्यू में रवि ने कहा था कि उनके पास इतने पैसे भी नहीं होते थे कि वह किसी त्योहार पर अपनी मां के लिए एक साड़ी खरीद सकें।

रवि ने बताया कि वह एक बार अपनी मां के लिए साड़ी खरीदना चाहते थे, लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे। उन्होंने तीन महीने तक अखबार बेचने का काम किया। पैसे जमा करके जब उन्होंने अपनी मां को 75 रुपए की साड़ी लाकर दी तो उनकी मां इतना गुस्सा हुई कि उन्हें थप्पड़ मार दिया। जब मां ने गुस्से में पूछा कि साड़ी खरीदने के पैसे उनके पास कहां से आए तो उन्होंने रोते हुए बताया कि उन्होंने अखबार बेचकर पैसे जमा किए थे। यह बात सुनकर उनकी मां उन्हें गले लगाकर बहुत रोई थीं।

Next Story