Begin typing your search above and press return to search.

रणवीर ने अपने को-एक्टर को किया किस, दीपिका ने देखा लाइव!

रणवीर ने अपने को-एक्टर को किया किस, दीपिका ने देखा लाइव!
X
By NPG News

मुंबई 30 जनवरी 2020 बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. मौका चाहे जो हो रणवीर खुद को औरों से अलग करना बखूबी जानते हैं. वह कभी अपने अजीबो-गरीब फैशन सेन्स के लिए सुर्खियों में छा जाते हैं तो कभी अपने मस्ती भरे अंदाज को लेकर सुर्खियां बटोर लेते हैं. सोशल मीडिया में अक्सर उनके को-स्टार्स के साथ मस्ती के वीडियो भी वायरल होते रहते हैं.

हालही में रणवीर का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर अपनी फिल्म ’83’ के को-एक्टर जतिन सरना को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में रणवीर बस में अपने को-एक्टर्स के साथ कहीं जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी दौरान मस्ती करते हुए रणवीर जतिन सरना को किस कर लेते हैं. इसके बाद रणवीर कहते हैं, ‘इतना प्यार तुम्हारी भाभी यानी दीपिका पादुकोण लाइव देख रही हैं क्या हो रहा है’.

रणवीर का किसिंग वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो में काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

वहीं अगर फिल्म ’83’ की बात करें तो ये फिल्म 1983 के वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर बेस्ड है. इस फिल्म में रणवीर, कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं कपिल देव की पत्नी के रोल में दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. ये फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Next Story