Begin typing your search above and press return to search.

मोदी की अपील पर बॉलीवुड ने जलाए दीये, एक लाख लोगों को महीने भर खाना खिलाएंगे अमिताभ…

मोदी की अपील पर बॉलीवुड ने जलाए दीये, एक लाख लोगों को महीने भर खाना खिलाएंगे अमिताभ…
X
By NPG News

मुंबई 6 अप्रैल 2020. बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने इस संकट की घड़ी में एक साथ रहने की बात करते हुए एक नई रोशनी उजागर करने की बात कही। पीएम मोदी ने पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए दीया टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने का आग्रह किया। पीएम मोदी की इस अपील को बॉलीवुड सितारों का भी साथ मिला है।

वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने के लिए बॉलीवुड के कई बड़े सितारे आगे आए हैं। उन्होंने पीएम रिलीफ फंड में आर्थिक मदद दी है। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सामजिक कार्यों में काफी सक्रिया रहती हैं। उन्होंने अन्तर्राष्ट्रीय संस्थाओं के साथ पीएम रिलीफ फंड में सहायता राशि दी है। जब प्रियंका की इस मदद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका शुक्रिया अदा किया तो देसी गर्ल ने भी इस पर उनको धन्यवाद दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद रविवार की रात एक तरफ जहां पूरे देश एकजुट होकर मोमबत्ती, दीये और टार्च जलाकर कोरोना वायरस के खिलाफ एकता का परिचय दे रहे था। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे माहौल में पटाखे फोड़ रहे थे। देश के कई हिस्सों से ऐसी तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं जहां लोग आतिशबाजी कर रहे हैं। ऐसे करने वाले लोगों पर अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने नाराजगी जताई है।

हिंदी सिनेमा के पिछली सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आखिरकार दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों की मदद के लिए सामने आ ही गए। जब से देश में कोरोना वायरस की वजह से हालात खराब हुए हैं, तभी से अमिताभ बच्चन से मदद की गुहार लगाई जा रही है। अंत में ना सिर्फ वह सामने आए हैं, बल्कि अपने साथ वे सिनेमा के कई बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों को भी साथ लेकर आएं।

Next Story