Begin typing your search above and press return to search.

बाहुबली के भल्लालदेव मिहिका बजाज के साथ शादी करने के लिए हुए तैयार, इस अंदाज में आए नजर

बाहुबली के भल्लालदेव मिहिका बजाज के साथ शादी करने के लिए हुए तैयार, इस अंदाज में आए नजर
X
By NPG News

मुंबई 8 अगस्त 2020. एक्टर राणा दग्गुबाती आज यानी 8 अगस्त को मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट शेयर की है, जिसे बहुत बहुत पसंद किया जा रहा है। उन्होंने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। तस्वीर में राणा के साथ उनके पिता सुरेश और अंकल वेंकटेश नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा रेडी।

फोटो में राणा दग्गुबाती ट्रेडिशनल कुर्ता और साउथ इंडियन स्टाइल धोती में नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके पिता और अंकल भी ट्रेडिशनल अटायर में तैयार होकर पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तरफ मिहिका की मां ने बेटी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरी बेबी का दिन आखिर आ ही गया।

बता दें कि 6 अगस्त को हल्दी और मेहंदी का फंक्शन हुआ था। इसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। हल्दी सेरेमनी मिहिका के घर जुबली हिल्स में आयोजित की गई। इस दौरान मिहिका ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। वहीं, राणा व्हाइट शर्ट और ट्रडिशनल धोती पहने नजर आए। इसके बाद मेहंदी सेरेमनी में मिहिका ने पिंक लहंगा पहना था।

View this post on Instagram

Ready!! 💥💥💥

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

Next Story